ओएनजीसी ने वित्त वर्ष 22 के लिए 30,000 करोड़ रुपये के पूंजीगत व्यय की बनाई योजना
ओएनजीसी ने वित्त वर्ष 22 के लिए 30,000 करोड़ रुपये के पूंजीगत व्यय की बनाई योजना
Share:

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने कहा कि वह अपने तेल और गैस की खोज और उत्पादन कार्यों का समर्थन करने के लिए 30,000 करोड़ रुपये से अधिक के उपकरण और सेवाओं की खरीद करेगा, जो स्थानीय संस्थाओं को व्यवसाय प्रदान करेगा और 'आत्मनिर्भर भारत' पहल का समर्थन करेगा। आत्मानिर्भर भारत के सपने को साकार करने के लिए ओएनजीसी अपने प्रयासों में पूरी तरह से आगे बढ़ रही है। कंपनी के एक बयान में कहा गया है, "ओएनजीसी ने वित्तीय वर्ष 2021-2022 में प्रमुख एकमुश्त टर्नकी परियोजनाओं पर 15,500 करोड़ रुपये, प्रमुख सेवाओं पर 13,600 करोड़ रुपये, प्रमुख सामग्री खरीद पर 2,250 करोड़ रुपये खर्च करने का अनुमान लगाया है।"

इसके प्रयासों के केंद्र में बढ़ी हुई पारदर्शिता और सुव्यवस्थित अनुबंध प्रथाएं हैं, जो ओएनजीसी के व्यापार भागीदारों के लिए एक व्यापार-प्रेमी वातावरण को बढ़ावा देने में सक्षम होंगे। अनुबंधित व्यावसायिक प्रथाओं को आसान बनाने के लिए अपने नए सिरे से धक्का देने के लिए, ओएनजीसी ने एक विशेष ऑनलाइन का आयोजन किया बिजनेस पार्टनर्स मीट, 'बिल्डिंग ब्रिज इन ओएनजीसी की सप्लाई चेन: आत्मानिर्भर भारत: समृद्ध भारत'।

118.90 प्रति शेयर, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर इसके पिछले समापन से थोड़े बदलाव के साथ ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड के शेयर पिछली बार रुपये पर बंद हुए थे। 

होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत

एयर स्ट्राइक को लेकर जारी हुआ अलर्ट, सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी ने केरल और तमिलनाडु को दी चेतावनी

भारत में प्रचंड गर्मी का आतंक, 17 हजार लोगों ने गंवाई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -