शूटिंग शुरु होने से पहले ही फैंस ने शेयर की यह तस्वीरें
शूटिंग शुरु होने से पहले ही फैंस ने शेयर की यह तस्वीरें
Share:

लॉकडाउन के चलते मार्च के महीने से टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद पड़ी हुई थी। वहीं धीरे-धीरे मेकर्स फिर से शूटिंग शुरु करने वाले है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स आगामी 23 जून से शूटिंग शुरु करने वाले हैं और इस खबर के चलते मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ दिन पहले ही प्रोड्यूसर राजन शाही ने खुलासा किया था कि लॉकडाउन के बाद वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी को नए सिरे से शुरु करेंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कायरा के फैंस जल्द से जल्द टीवी स्क्रीन्स पर अपनी फेवरेट जोड़ी को देखना चाहते हैं। इसके साथ ही नायरा से अपने दिल की बात कहने के लिए कार्तिक कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देता है।वहीं शिवांगी जोशी काफी लम्बे समय से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर वापस लौटना चाहती हैं। वहीं चाहे कुछ भी हो जाए नायरा का दिल कार्तिक के लिए हमेशा धड़कता रहेगा।

इसके साथ ही सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नायरा और कार्तिक का रिश्ता इसलिए भी अटूट है क्योंकि दोनों मुश्किल समय में एक-दूसरे का हाथ कभी भी नहीं छोड़ते हैं। वहीं नायरा और कार्तिक को ऐसे देखकर तो कोई भी हैरान हो जाएगा। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक जबरदस्त ट्रैक के लिए शिवांगी और मोहसिन को ये गेटअप लेना पड़ा था।

टप्पू बन जीता फैन्स का दिल, आज छोटे पर्दे से गायब हैं एक्टर

सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!

30 फुट ऊंचाई पर थे विक्रम मस्तल, फिर हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -