टप्पू बन जीता फैन्स का दिल, आज छोटे पर्दे से गायब हैं एक्टर

टीवी का जाना माना सीरियल तारक मेहता का उल्ता चश्मा दर्शकों के बीच आज भी काफी फेमस है. इसके साथ ही इस सीरियल ने वैसे तो कई कलाकारों को एक अलग पहचान दी है. परन्तु एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में सबसे ज्यादा फेमस हुए हैं भव्य गांधी जो शो में टप्पू का रोल प्ले किया करते थे. इसके साथ ही भव्य गांधी ने पूरे 8 साल तक बतौर टप्पू दर्शकों का मनोरंजन किया था. वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता था. परन्तु  8 साल बाद एक्टर का टीवी से मन भंग हुआ और उन्होंने फिल्मों में काम करने का सोचा. वहीं भव्य गांधी ने तारक मेहता को उस समय छोड़ा था जब बतौर टप्पू उनकी पहचान बन चुकी थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में किसी और किरदार में खुद को ढालना एक्टर के लिए आसान नहीं था. परन्तु भव्य ने ये चैलेंज लिया और गुजराती सिनेमा में दस्तक दी.इसके साथ ही भव्य ने Pappa Tamne Nahi Samjaay और Bau Na Vichar जैसी फिल्मों में काम किया है. अब गुजरात में तो भव्य की इस फिल्म को बढ़िया प्रतिक्रिया मिली है, परन्तु आज भी हर कोई उन्हें बतौर टप्पू याद रखता है. टीवी शो तारक मेहता में भव्य गांधी की सभी के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिलती थी. वहीं वो सेट पर तो सभी के साथ मस्ती करते ही थी| 

इसके अलावा शूटिंग के वक्त भी उनका अलग स्वैग देखने को मिलता था. उनका बाल उड़ाने का अंदाज तो आज भी सभी के मन में ताजा है. वहीं वैसे तारक मेहता के बाद भव्य गांधी ने बीते साल सीरियल शादी के सियापे के जरिए छोटे पर्दे पर वापसी की थी. परन्तु  ना तो उस सीरियल को ज्यादा पसंद किया गया और ना ही भव्य के किरदार को. इसके साथ ही भव्य इस समय अपना पूरा ध्यान गुजराती फिल्मों की तरफ लगा रहे हैं. इसके साथ ही वो कुछ गुजराती शोज में भी नजर आते रहते हैं.

कम सैनिक होने के बाद भी राम रावण युद्ध में दिखाई भारी भरकम भीड़

भगवान का दर्शन करने मंदिर पहुंची एकता कपूर

मोनालिसा ने शेयर की फोटोज, हुई ट्रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -