कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय पर साधा निशाना, कहा- 'BJP के संपर्क में कांग्रेस के बागी विधायक'
कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय पर साधा निशाना, कहा- 'BJP के संपर्क में कांग्रेस के बागी विधायक'
Share:

भोपाल: लगातार बढ़ती जा रही सियासी मुठभेड़ के चलते मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बचेगी इसका जवाब अब तक नहीं मिला है. जंहा इस सस्पेंस के बीच कांग्रेस और बीजेपी अपने-अपने दावे करने में लगे हुए है. वहीं 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद भी सत्तारूढ़ कांग्रेस का कहना है कि हमारे पास बहुमत है. वहीं दूसरी ओर बीजेपी मान बैठी है कि कमलनाथ सरकार सदन का विश्वास खो चुकी है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस दावे के साथ आज बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बागी विधायकों को लेकर बड़ा बयान दिया. साथ ही सूबे के सियासी संकट के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को जिम्मेदार ठहराया.

‘BJP के संपर्क में कांग्रेस के बागी’: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस के बागी विधायक हमारे संपर्क में हैं. उनका कांग्रेस से विश्वास उठ चुका है. आपको बता दें कि कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले सिंधिया समर्थक विधायक बीजेपी शासित राज्य कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ठहरे हुए हैं. वहीं सूत्रों के अनुसार कांग्रेस के नेता उनसे मिलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली है. पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी उनसे मिलने के लिए बेंगलुरु पहुंचे थे. लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. हालांकि उन्हें थोड़ी देर बाद रिहा भी कर दिया गया.

स्टंटबाज नेता हैं दिग्विजय सिंह- विजयवर्गीय: वहीं इस बात का पता चला है कि दिग्विजय सिंह के बेंगलुरु जाने को लेकर ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उनपर तंज कसा. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह स्टंटबाज नेता हैं, पूरे फसाद की जड़ ही वही हैं. उनकी वजह से आज मध्य प्रदेश में सियासी संकट खड़ा हुआ है.

मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी, CM कमलनाथ ने फिर किए IAS अफसरों के तबादले

अब एक मीटर की दूरी से जनता की समस्या सुनेगी पुलिस, कोरोना के बचाव में लिया फैसला

अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- 'कोरोना' से भी ज्यादा खतरनाक है CAA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -