अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- 'कोरोना' से भी ज्यादा खतरनाक है CAA
अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- 'कोरोना' से भी ज्यादा खतरनाक है CAA
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीते बुधवार को सत्ता में तीन वर्ष पूरे होने पर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.  सीएम योगी ने कहा था कि विगत तीन वर्षों में भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को प्रत्येक क्षेत्र में नंबर वन बनाया है. सीएम योगी ने कहा था कि जिस यूपी का विकास की रैंकिंग में कोई जगह नहीं होती थी, पिछले तीन सालों के दौरान विकास के सभी मानकों पर यूपी प्रदेशों की रैंकिंग में टॉप टेन में आ गया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के इन दावों पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रेस वार्ता कर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश नंबर वन अवश्य बना है, किन्तु खराब स्वास्थ्य व्यवस्था, बलात्कार, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, घोटाले, जातिवाद और अल्पसंख्यको के उत्पीड़न के मामले में नंबर वन बना है. अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस से बचने की हिदायत भी दी. उन्होंने कहा कि सपा 22 अप्रैल से उत्तर प्रदेश में अपने कार्यक्रमों का आगाज़ करेगी.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर मुस्लिमों को प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि, 'गोरखपुर में डॉ कफील खान पर झूठे मामले  योगी सरकार ने दर्ज करवाए. दिल्ली के शाहीनबाग और लखनऊ के घंटाघर में जिस बात को लेकर लोग धरने पर बैठे हैं वो कोरोना वायरस से भी अधिक खतरनाक बीमारी है. मेरी अपील है कि यदि धरने पर बैठी महिलाएं बचाव के लिए कुछ कर सकती हैं तो करें. वे बाद में वापस धरने पर बैठ सकती हैं.'

कोरोना के कोहराम के बीच मोदी के मंत्री का दावा, कहा- धूप लेने से दूर हो जाएगा संक्रमण

'कोरोना' को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी, चीन ने बनाई Covid-19 की दवा

प्रमोशन से रोक हटाने की बात पर भड़के एससी एसटी कर्मचारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -