अब एक मीटर की दूरी से जनता की समस्या सुनेगी पुलिस, कोरोना के बचाव में लिया फैसला
अब एक मीटर की दूरी से जनता की समस्या सुनेगी पुलिस, कोरोना के बचाव में लिया फैसला
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का पुलिस विभाग Coronovirus को लेकर सतर्क होता दिखाई दे रहा है। जहां एक ओर कोरोना वायरस से पूरा देश खौफ में है। केंद्र और राज्य सरकार लोगों को जागरूक करने में लगी हुई है। इसी को लेकर मुरादाबाद पुलिस अफसरों के बीच एक मींटंग का आयोजन किया गया।  जिसमें स्वास्थ्य विभाग की टीम भी उपस्थित रही। मीटिंग में सभी को 1 मीटर दूर रहकर लोगों की दिक्कतों को सुनने के दिशा निर्देश दिए गए। 

Coronovirus के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब पुलिस विभाग भी सतर्क नजर आ रहा है। पुलिस विभाग भी अब एहतियात बरतने की पूरी तैयारी में है। मीटिंग में 1 मीटर की दूरी से लोगों की समस्या सुनने के निर्देश के साथ-साथ सिपाहियों और पुलिस विभाग को कोरोना के बचाव के संबंध में भी जानकारी दी गई है। इस दौरान पुलिस के सिपाहियों को दवाओं के प्रति भी जागरूक किया गया है।

दरअसल, आए दिन कोरोना के संदिग्ध मिलने से सरकार भी चिंता में दिखाई दे रही है, जिसकी वजह से ही सरकार ने 2 अप्रैल तक तमाम शिक्षण संस्थान और सरकारी स्कूल बंद करने के आदेश दिए हैं।  इसके साथ ही हर वो स्थान जहाँ लोग बड़ी संख्या में इकठ्ठा हो सकते हैं, उन स्थानों को सरकार ने बंद करने का फैसला लिया है।

कोरोना के कारण न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज बंद, जारी रहेगी ई-ट्रेडिंग

Gold Price Today: सोने के दाम में भारी गिरावट

कोरोनावायरस जैसी बीमारी के इलाज के लिए यहाँ से मिलेंगे पैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -