योगी ने मुस्लिम लड़कियो की शादी भी कराई है - कैलाश विजयवर्गीय
योगी ने मुस्लिम लड़कियो की शादी भी कराई है - कैलाश विजयवर्गीय
Share:

नई दिल्ली. शनिवार को कट्टर हिंदुत्व वाली छवि रखने वाले योगी आदित्यनाथ को राज्य उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री घोषित कर दिया गया है. रविवार 2 बजे वह पद की शपथ लगे. योगी के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि योगी आदित्यनाश हिंदुत्व का चेहरा जरूर हैं, किन्तु सिर्फ हिंदुत्व ही उनकी ताकत नहीं है. उन्होंने हिंदुओं के अलावा अन्य धर्म के लोगों के लिए भी कई सामाजिक कार्य किए हैं. योगी ने बड़ी ता

दाद में गरीब मुस्लिम लड़कियों की शादी कर दूसरी कम्युनिटी का साथ दिया है. योगी की प्रशंसा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनके नेतृत्व पर कोई भी सवाल नहीं उठा सकता है क्योंकि सभी विधायकों ने उन्हें सहमति से चुना है. उन्होंने कहा कि योगी के नेतृत्व पर कोई विवाद नहीं होगा, बल्कि विकास होगा क्योंकि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश की जनता को विकास के लिए आश्वस्त किया है.

योगी आदित्यनाथ पर दंगा भड़काने व हत्या के प्रयास से जुड़े केस पर सफाई देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वे उत्तरप्रदेश में लंबे समय से विपक्ष में एक जिम्मेदार नेता की भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में विपक्ष ने कई झूठे मामले उनके खिलाफ दर्ज करवाएं हैं. इसके अलावा मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व उमा भारती ने भी योगी आदित्यनाथ को उप्र का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर बधाई दी है.

ये भी पढ़े 

योगी आदित्यनाथ का CM बनने के बाद पहला भाषण, UP को विकास के पथ पर लाएंगे

उत्तरप्रदेश में होगा अब योगी राज

UP CM को लेकर जारी है अटकलों का दौर, शाम को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -