'कोई बासी फल नहीं खरीदेगा', कमलनाथ की BJP में एंट्री पर बोले कैलाश विजयवर्गीय
'कोई बासी फल नहीं खरीदेगा', कमलनाथ की BJP में एंट्री पर बोले कैलाश विजयवर्गीय
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कमलनाथ को बासी फल बताया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने की चर्चाओं पर भी बयान दिया है। कैलाश ने कहा कि कमलनाथ के लिए भारतीय जनता पार्टी में दरवाजे बंद हैं। विजयवर्गीय का कहना था कि यदि कोई बाजार में जाएगा तो ताजा फल खरीदेगा ना। बासी फल थोड़ी खरीदेगा। हम उनको (कमलनाथ) भारतीय जनता पार्टी में बिल्कुल नहीं लेंगे। यदि वो आना भी चाहते हैं तो भी उनके लिए दरवाजे बंद हैं।

कमलनाथ को लेकर कहा जा रहा था कि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, उन्होंने इन चर्चाओं को अफवाह बताया था। किन्तु यह भी कहा था कि राजनीतिक नेता स्वतंत्र हैं तथा किसी भी पार्टी से जुड़े होने के लिए बाध्य नहीं हैं। कोई भी किसी पार्टी में सम्मिलित होने के लिए स्वतंत्र है। दरअसल, कमलनाथ से पूछा गया था कि क्या कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं? इस पर कमलनाथ ने कहा, सभी स्वतंत्र हैं, किसी पार्टी से जुड़े होने के लिए बाध्य नहीं हैं। स्वयं के पाला बदलने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर नाथ ने कहा, 'बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं, मैं उनके बारे में क्या कह सकता हूं?

वही यह पूछे जाने पर कि क्या वो आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? इस पर कमलनाथ ने कहा, उम्मीदवारों पर सभी फैसला पार्टी द्वारा लिए जाएंगे। उन्होंने कहा, उम्मीदवारों का फैसला जीतने की क्षमता के आधार पर किया जाएगा। बताते चलें कि कमलनाथ छिंदवाड़ा से 9 बार लोकसभा का चुनाव जीते हैं। बीते दो बार से छिंदवाड़ा से MLA हैं। उनके बेटे नकुलनाथ इस समय छिंदवाड़ा से सांसद हैं। कमलनाथ दिसंबर 2018 और मार्च 2020 के बीच सीएम रहे। वे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं। 

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

क्या ससुराल में यह पहली बसंत पंचमी है? इन पीली साड़ियों में खिल उठेगी आपकी खूबसूरती

हुंडई ने लाई नई कार, कीमत 9 लाख रुपये से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -