शमशान और कब्रिस्तान के विकास पर बोले कैलाश विजयवर्गीय
शमशान और कब्रिस्तान के विकास पर बोले कैलाश विजयवर्गीय
Share:

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यूपी में भाजपा की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने यूपी में हो रहे असंतुलित विकास को इंगित करते हुए कब्रिस्तान और श्मशान वाला बयान देकर यूपी में कहाँ कहाँ विकास हो रहा है यह दिखाने का प्रयास किया था . मोदी जी ने हमेशा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा है . विजयवर्गीय ने उल्टा सवाल किया कि क्या विकास श्मशान में नहीं होना चाहिए.

बता दें कि पीएम के कब्रिस्तान वाले बयान को सांप्रदायिक मानकर विपक्षी सपा और कांग्रेस ने बीजेपी की बहुत आलोचना की गई थी.लेकिन यूपी की जनता ने विकास के मुद्दे को तरजीह देकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर सांप्रदायिक वाले विचार को ख़ारिज कर दिया है. सच तो यह है कि देश का मतदाता अब पहले से ज्यादा जागरूक हो गया है. वह विभिन्न राजनीतिक दलों के मिथ्या प्रचार के बहकावे में नहीं आया. यूपी के इन परिणामों से मतदाताओं की परिपक्वता झलक रही है.

जो भी हो यूपी के इन नतीजों ने भाजपा को बहुत बल दे दिया है. इससे राज्य सभा में भाजपा की ताकत तो बढ़ेगी ही , निकट भविष्य में होने वाले राष्ट्रपति के चुनाव में भी बहुत फायदा होगा. वह अपनी पसंद का राष्ट्रपति बना सकेगी.

यह भी पढ़ें

उत्तराखण्ड में CM हरीश रावत अपनी दोनों ही सीटों पर पीछे चल रहे है....

गोवा विधानसभा चुनाव में 20/40 सीटों के बीच ये रहा रुझान.......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -