सुशांत केस में CBI जांच की मंजूरी मिलते ही कैलाश खेर ने की यह मांग
सुशांत केस में CBI जांच की मंजूरी मिलते ही कैलाश खेर ने की यह मांग
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बीते बुधवार को बड़ा फैसला सुना दिया है. उन्होंने कहा कि अब सुशांत केस में जांच सीबीआई कर सकती है. सीबीआई को सुशांत केस में जांच का हक मिल चुका है. ऐसे में कई लोग इस पर ख़ुशी जता रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने ट्विटर पर मांग की है कि 'पालघर में हुई संतों की निर्मम हत्या मामले की भी सीबीआई द्वारा जांच की जानी चाहिए.' जी दरअसल उन्होंने फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए यह बात कही है.

 

ट्वीट कर उन्होंने लिखा, "साहब अब शिव का तांडव प्रारम्भ हुआ है, #RepublicForSushant पालघर में संतों की निर्मम जघन्य हत्या की भी #CBIForSSR की तरह #CBIForSaints Next.'' वहीं इसके बाद उन्होंने संस्कृत का एक श्लोक लिखकर कहा, "दक्ष सुयज्ञ विनाशन लिंगम, तत् प्रणमामी सदाशिव लिंगम. शिव की दृष्टि से कोई नही बच पाया, युग परिवर्तन,सुधार काल. डराने वालों को डरते हुये देखना कितना दृष्टिकोण बदल देता है. शिव के 7 रहस्य.'' आगे आप देख सकते हैं कैलाश खेर ने यह भी कहा है कि, 'संतों को सताने वालों को खुद शिव भी क्षमा नहीं करते हैं.' जी दरअसल उन्होंने लिखा, "संत को सताया जिसने भस्म उसको किया शिव ने. जब डराने वाले डरने लगें तो समझो शिव की तीसरी आँख खुल गई है, सत्य का पर्चा देवलोक में जाँचा जा रहा है. एक एक अपराध का चुन चुन कर न्याय होगा अब. चरित्रहीन अयोग्यों को दण्ड का प्रावधान.''

अब बात करें पालघर मॉब लिंचिंग घटना के बारे में तो यह 16 अप्रैल की रात की है. उस दौरान दो साधू तथा उनका चालक किसी परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कार से मुंबई से गुजरात के सूरत जा रहे थे. उस दौरान वाहन को पालघर जिले के एक गांव के पास रोक लिया गया. तभी भीड़ ने बच्चा चोरी करने के आरोप में तीनों को कार से बाहर निकालकर तीनों की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

अनिल कपूर ने की शानदार फोटो शेयर, देख कर रह गया हर कोई हैरान

बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बोले रवि किशन, कहा- हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

तुर्की से आते ही आमिर को होना पड़ेगा सरकारी हॉस्टल में क्वारनटीन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -