कहां हम कहां तुम :सोनाक्षी के सामने आएगी दूसरी मुसीबत, रोहित ने छोड़ा साथ
कहां हम कहां तुम :सोनाक्षी के सामने आएगी दूसरी मुसीबत, रोहित ने छोड़ा साथ
Share:

टीवी का पॉपुलर सीरियल कहां हम कहां तुम में एक बार फिर सोनाक्षी सिप्पी परिवार में सबके निशाने पर आने वाली है. हाल ही में रोहित ने अपनी पत्नी सोनाक्षी के सामने अपने पापा नरेन सिप्पी के एक्स्ट्रा मैरिटियल रिलेशनशिप का बड़ा खुलासा किया है. अब जहां एक ओर सोनाक्षी रोहित को संभालती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं, एक दूसरी मुसीबत उसके सामने सीना उठाए खड़े हो गई है. दरअसल, जिस समय रोहित ने सोनाक्षी को अपने पापा नरेन सिप्पी के एक्सट्रा मैरिटियल रिलेशनशिप के बारे में बताया था. तब इनकी बातें किसी और ने सुन ली है. लेकिन ये कौन है ये न तो हमें पता है और न ही सोनाक्षी को.

लेकिन सोनाक्षी के रातों की नींद जरुर उड़ जाने वाली है. दरअसल, रोहित को संभालने के बाद जब सोनाक्षी कमरे से बाहर निकलती है तो उसे पता लगता है कि वहां कोई और भी था जो उनकी बातें सुन रहा था. अब सोनाक्षी करे तो क्या करें. लेकिन आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कोई शख्स सोनाक्षी को इसी बात को लेकर ब्लैकमेल करने वाला है. लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाला ट्विस्ट सामने आने वाला है. कहां हम कहां तुम के टीवी सेट से एक लीक वीडियो से इस बारे में जानकारी मिली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नरेन सिप्पी का ये सच, वीणा के सामने आ चुका है. इसके लिए रोहित सोनाक्षी को जिम्मेदार ठहराने वाला हैं. सोनाक्षी एक बार फिर बिना कुछ किए सिप्पी परिवार के निशाने पर आ जाएगी. और तो और इस बार तो सोनाक्षी के साथ खुद रोहित भी नहीं देने वाला है. वो खुद सोनाक्षी को इसके लिए कुसूरवार ठहराने लगेगा.

अर्जुन कपूर की कैप पहन मलाइका अरोड़ा को जिम सेशन के दौरान स्पॉट किया गया

BB13 : दो साल पहले करीबी दोस्त हुआ करते थे सिद्धार्थ और रश्मि, आज बन गए है दुश्मन

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 का प्रोमो हो चूका है शूट, कंटेस्टंट की लिस्ट भी आयी सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -