खुद की पेंट की हुई टीशर्ट पहनने पर दीपिका कक्कड़ की हुई खूब तारीफ़
खुद की पेंट की हुई टीशर्ट पहनने पर दीपिका कक्कड़ की हुई खूब तारीफ़
Share:

 

शादी के बाद से टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़  अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बड़ी ही खूबसूरती के साथ मैनेज करती आई हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन से पहले से ही दीपिका कक्कड़ शूटिंग और घर के कामकाज को पूरा करने में काफी अच्छा बैलेंस बनाया हुआ था। वहीं लॉकडाउन के बाद अब दीपिका कक्कड़ को अपने घरवालों के साथ समय बिताने का खूब मौका मिल रहा है। इसके साथ ही दीपिका कक्कड़ इन दिनों जमकर कुकिंग कर रही हैं और घर के कामकाज में अब उनके पति और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम भी खूब हाथ बंटा रहे हैं। वहीं कुकिंग के अलावा दीपिका कक्कड़ इस दौरान अपने बाकी शौकों भी पूरा करने में जुटी हुई हैं।  

वहीं बीते दिनों ही दीपिका कक्कड़ ने अपनी एक पुरानी टीशर्ट निकाली और उस पर उन्होंने फेब्रिक कलर्स की मदद से खूबसूरत डिजाइन भी बना डाला है। दीपिका कक्कड़ ने कुछ घंटे पहले ही इस टीशर्ट को पहनकर जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करके दीपिका कक्कड़ ने बताया है कि आखिर उन्होंने इस टीशर्ट को नया रुप क्यों दिया है? दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, 'टडा...लो ये हो गया!!! बहुत जगह पर अटकी, मेरी पसंद के कलर नहीं थे, कुछ सूख गए थे, पर जैसे-तैसे कम्पलीट हो ही गई....और मुझे ये पसंद भी आया। आपको ये कैसी लग रही है?' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका की टीशर्ट को देखने के बाद तो लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कोई कह रहा है कि दीपिका कक्कड़ काफी टैलेंटेड है तो किसी का कहना है कि उन्हें अच्छे से पता है कि अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल कैसे करना है।दीपिका कक्कड़ का शो 'कहां हम कहां तुम'   कुछ दिन पहले ही बंद हुआ है। वहीं इस शो में दीपिका कक्कड़ सोनाक्षी रस्तोगी का रोल अदा करती थी।वहीं  इस सीरियल में उनकी और करण वी ग्रोवर की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद करते थे। इसके साथ ही इस शो को लॉकडाउन से कुछ हफ्ते पहले ही ऑफ एयर किया गया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बनाई जलेबी, किया बिहू डांस

इस प्रोफेशन में जाना चाहते है विशाल आदित्य सिंह

सैफ अली खान के बेटे संग कपिल शर्मा की सेल्फी हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -