VIDEO : पैर में गहरी चोट के बावजूद जमकर नाचती रही प्रियंका चोपड़ा
VIDEO : पैर में गहरी चोट के बावजूद जमकर नाचती रही प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार प्रियंका चोपड़ा जबसे देश वापस आईं हैं लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं. अब बीती रात कुछ तस्वीरें सामने आईं है, जिनमें पैर की चोट के बावजूद प्रियंका फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की रैपअप पार्टी में देखने को मिली हैं. वहीं इसके बाद से लगातार प्रियंका की एनर्जी की खूब तारीफ भी हो रही है. जबकि अब इस पार्टी के इनसाइड वीडियोज भी सामने आ चुके हैं और जिन्हें देखकर हर कोई हैरत में भी पद गया है.   

जी हां! आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन सामने आए वीडियोज में प्रियंका चोपड़ा पैर में चोट होने के बाद भी जमकर नाचती और थिरकती हुईं नजर आ रहीं हैं. प्रियंका का व्हाइट ड्रेस और येलो बूट्स लुक इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस लुक में खास बात ये है कि प्रियंका के घुटने में ब्लैक बैंडेज नजर आ रहा है. प्रियंका को शायद चोट लगी ये या फिर उन्हें घुटने में कोई प्रॉब्लम हुई है, कल भी दिनभर सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा रही थी. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में प्रियंका अपने ही गाने 'धक धक धड़के' पर डांस करती नजर आ रही हैं और प्रियंका पैर की चोट के बाद भी पूरी एनर्जी की साथ आईएसएम आपको देखने को मिलेंगी. जबकि इस पार्टी के कुछ दूसरे वीडियोज भी प्रियंका के फैंस कर वॉल पर नजर आ रहे हैं और इन वीडियो को देखने के बाद प्रियंका के फैंस उनकी एनर्जी के दीवाने बने जा रहे हैं. 

सड़कों पर अंडरविअर पहने निकल गई यह सिंगर, लोग बना रहे मजाक

पुण्यतिथि विशेष : लता मंगेशकर भी है इस गायक की कायल, कहते हैं शहंशाह-ए-गजल

फिर सबसे हॉट और सेक्सी नजर आईं यह पोर्नस्टार, बड़े-बड़े बम से लूटी ली महफ़िल

VIDEO : तारा के हॉट फिगर पर टिकी रह गई फैंस की निगाहें, ब्लैक ड्रेस में नजर आई बेहद सेक्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -