कादर खान के फैंस के लिए बुरी खबर
कादर खान के फैंस के लिए बुरी खबर
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कादर खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के अनुसार आजकल कादर खान की तबियत खराब चल रही है, जिसके कारण इलाज के लिए उन्हें तुरंत कनाडा ले जाया गया है। 80 साल के कादर खान पैरों में तकलीफ के कारण चल नहीं पाते और पिछले 3 साल से व्हील चेयर पर ही हैं।

बता दें दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता कादर खान का स्वास्थ्य पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रहा है। आखिरी बार वह सुर्खियों में अपनी फिल्म “हो गया दिमाग का दही” के प्रमोशन के दौरान रहे थे। हालांकि उस वक्त भी उन्हें चलते और बोलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि इस महान अभिनेता और डायलॉग राइटर को चलने फिरने के लिए व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ रहा है।

खबरों के मुताबिक शक्ति कपूर ने कहा- कादर खान इन दिनों व्हील चेयर के सहारे चल फिर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए बहुत बुरा लगता है और मैं पिछले कुछ दिनों से उनसे मिलने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे उनका नंबर नहीं मिल रहा। उम्मीद है अगले 2-3 दिन में मुझे उनका नंबर मिल जाएगा।

उन्होंने कहा की कादर खान का बड़ा बेटा कनाडा में रहता है। इसलिए वह वहां गया है ताकि उनके उपचार के लिए मेडिकल फैसिलिटीज ला सके। मुझे लगता है कि उनकी पत्नी भी उनके साथ गई हैं। कादर खान का ऑपरेशन हुआ था लेकिन ऑपरेशन गलत हो गया।

दरअसल कादर खान अक्टूबर 2015 में बाबा रामदेव के आश्रम में उपचार के लिए भर्ती रहे थे। बता दें कि 2015 में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कादर खान ने कहा था कि लिखने के लेवल में फर्क आया है। एक लेखक के तौर पर मैं महसूस करता हूं कि मुझे वापस आ जाना चाहिए।

गौरतलब है कि 2014 तक कादर खान का स्वास्थ्य काफी अच्छा था। निर्देशक कादर खान अपने दो बेटों और पत्नी के साथ इस साल हज करने मक्का भी गए थे। 78 वर्षीय कादर खान अपने बेटों-सरफराज और शाहनवाज के साथ मक्का पहुंचे थे। शहनवाज भी एक अभिनेता हैं और वह ‘तेरे नाम’ समेत कुछ फिल्मों में नजर आए थे। भारतीय हज अधिकारी उमर खान ने प्रेस ट्रस्ट से कहा, ‘‘कादर खान मक्का आकर बहुत खुश हैं।’’

उन्होंने बताया कि कादर खान फिलहाल मक्का के एजिजा में ठहरे हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘जब उन्होंने जमजम (पवित्र जल) पीया तो उन्होंने मुझे दुआएं दीं। उनका स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं है। वह व्हील चेयर पर हैं लेकिन हज करने की उन्हें बहुत खुशी है।’’

मशहूर अभिनेता कादर खान की सर्जरी हुई फेल

शूजित संग अठखेलियाँ करने को बेताब है वरुण....

रजनीकांत की बेटी ने कार से ऑटो को मारी टक्कर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -