रजनीकांत की बेटी ने कार से ऑटो को मारी टक्कर...
रजनीकांत की बेटी ने कार से ऑटो को मारी टक्कर...
Share:

बॉलीवुड स्टारो के बारे  में तो आप को पता ही है की उनके बारे में हमे यह भी सुनने में आ चूका है की वह अपनी तेज रफ्तार गाड़ियों से नुकसान पहुंचाते रहे है लेकिन अबकी बार हमे रजनीकांत की बेटी सौंदर्या के बारे में भी कुछ ऐसा ही सुनने में  आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने मंगलवार को कार से एक ऑटो को टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद ऑटो ड्राइवर घायल हो गया.

जब इस घटना के बारे में जब धनुष को पता चला तो वह तुरन्त ही मौके पर पहुंचे गए व उन्होंने किसी तरह नाराज ऑटो ड्राइवर को समझाया. मंगलवार सुबह सौंदर्या खुद कार ड्राइव करके शहर में किसी से मिलने जा रहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी दौरान उनकी कार रोड के किनारे खड़े एक ऑटो से जा टकराई. हादसे में ऑटो ड्राइवर को कुछ चोटें आईं.

रिपोर्ट के मुताबिक, ऑटो ड्राइवर ने सौंदर्या को पुलिस में केस दर्ज कराने की धमकी दी. इसके बाद सौंदर्या ने फौरन अपनी बड़ी बहन ऐश्वर्या के पति और एक्टर धनुष को फोन किया. वो फौरन मौके पर पहुंचे. धनुष ने नाराज ऑटो ड्राइवर से बातचीत की और उसे समझाया. बताया जाता है कि ऑटो ड्राइवर को इलाज और ऑटो रिपेयरिंग के पैसे देना का वादा किया गया तब जाकर यह मामला जो की और भी बढ़ सकता था शांत हुआ.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -