शूजित संग अठखेलियाँ करने को बेताब है वरुण....

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है फिल्म में हमे वरुण व आलिया भट्ट का एक दम धमाकेदार रोल हमे देखने को मिलने वाला है. अब जनाब इस फिल्म का एक शानदार सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'आशिक सरेंडर हुआ' जिसे की काफी पसन्द भी किया जा रहा है.

अब एक बार फिर से फिल्म के हमारे अभिनेता वरुण धवन सुर्खियों में है वह भी फिल्म निर्माता शूजित सरकार की फिल्म के चलते. जी हाँ, पता चला है  की यह दोनों जल्द ही एक होने वाले है हमारे कहने का मतलब है की शुजित सर वरुण को लेकर एक फिल्म का निर्माण करने की सोच रहे है.

सिंगापुर पर्यटन के एक कार्यक्रम में शूजित सरकार से जुड़ने के अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर वरुण ने कहा, “हम यहां फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और सिंगापुर पर्यटन के कार्यक्रम के लिए आए हैं. इस बारे में बात करने के लिए यह सही जगह नहीं है, लेकिन यह खबर सही है.” अभी तो वैसे भी वरुण धवन अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के चलते खासा व्यस्त है. वरुण की इस फिल्म के निर्देशक  शशांक खेतान हैं और निर्माता करण जौहर हैं. यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी.        

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -