मशहूर अभिनेता कादर खान की सर्जरी हुई फेल
मशहूर अभिनेता कादर खान की सर्जरी हुई फेल
Share:

बॉलीवुड में अपनी अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता कादर खान के चाहने वालो के लिए एक बहुत ही बुरी खबर हमे सुनने को मिल रही है. जी हाँ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की अस्सी और नब्बे के दशक के चर्चित अभिनेता और फिल्म लेखक कादर खान पिछले तीन सालों से बीमार चल रहे हैं.

उन्हें इलाज के लिए कनाडा ले जाया गया है. पिछले कुछ सालों से कादर खान लगातार बीमार चल रहे हैं. डायबिटीज और घुटनों के दर्द के कारण उनका ज्यादातर समय व्हीलचेअर पर ही बीतता है. उनके घुटनों का ऑपरेशन किया गया, लेकिन गलत ऑपरेशन होने के कारण तकलीफ और बढ़ गई. कादर खान के बारे में और भी जानकारी के देते हुए मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर ने बताया की वह पिछले कुछ दिनों से कादर से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक उनसे बात नहीं हो पाई है.

उन्होंने उम्मीद जताई है कि अगले 2,3 दिनों में हो पाएगी. शक्ति कपूर ने यह भी बताया कि, कादर खान के बड़े बेटे उन्हें कनाडा लेकर गए हैं. उन्होंने कहा, उनकी पत्नी उनकी अच्छी देखभाल करेंगी. शक्ति कपूर ने भी बताया है कि कादर खान ने कुछ वक्त पहले अपने घुटनों का ऑपरेशन करवाया था, लेकिन वह गलत हो गया जिसके कारण उनकी परेशानी और भी बढ़ गई.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -