अब भी वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं कादर खान, हुई ऐसी हालत
अब भी वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं कादर खान, हुई ऐसी हालत
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान इन दिनों कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें भर्ती किए दो दिन हो चुके हैं लेकिन अब तक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है. आपको बता दे कादर खान की उम्र करीब 81 साल हैं और वो अपने बेटे और बहु के साथ पिछले काफी समय से कनाडा में ही रह रहे हैं.

सूत्रों की माने तो कादर खान को वेंटिलेटर पर रखा गया है और उन्हें सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वो कोमा में चले गए. जी हाँ... डॉक्टर्स की माने तो उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है साथ ही वो भी किसी से बातचीत नहीं कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स सहित अब तो फैंस भी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. ट्वीटर पर नगीना राय नाम के एक यूजर ने लिखा- 'आप बहुत अच्छे एक्टर हैं..हम आपकी सलामती की दुआ करते हैं. हम आपसे प्यार करते हैं और जल्द आपको किसी और फिल्म में देखना चाहते हैं.'

वही एक अन्य यूजर ने लिखा- 'आप जल्दी ठीक हो जाएं...आपने मेरे बचपन को खुशनुमा बनाया है...गेट वैल सून सर....' एक और यूजर ने लिखा- 'अल्लाह आपको सेहत और तंदुरुस्ती अता फरमाए...' एक और यूजर ने लिखा - 'भगवान करे वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. बॉलीवुड के सबसे होनहार कॉमेडियन हैं कादर खान.' आपको बता दे कादर खान ने अपने करियर में करीब 300 फिल्मों में काम किया है.

कादर खान की बिगड़ती हालत को देख अमिताभ बच्चन ने की दुआ

कादर खान के दिमाग ने काम करना किया बंद, हालत अब भी बेहद नाजुक

दिग्गज एक्टर कादर खान की हुई गंभीर हालत, पहुंचे वेंटीलेटर पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -