इस एक्टर को सरनेम की वजह से झेलना पड़ा नेपोटिज्म! कही यह बात
इस एक्टर को सरनेम की वजह से झेलना पड़ा नेपोटिज्म! कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में इस समय नेपोटिज्म को लेकर विवाद चल रहा है. कई लोग हैं जो इस पर खुलकर बात कर रहे हैं. ऐसे में कई स्टार्स हैं जो इसका शिकार हो चुके हैं और अब इस पर अपनी राय रख रहे हैं. इसी बीच अब एक्टर रणवीर शौरी ने अपने सरनेम को लेकर बड़ी बात बोल दी है. हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी ने बताया है कि वह कैसे नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं. रणवीर कई फिल्मों मे बेहतरीन काम कर चुके हैं और अपनी एक्टिंग से उन्होंने सभी का दिल जीता है. बीते दिनों ही उनकी रिलीज हुई नई वेब सीरीज Kadakh को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस समय लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.

वहीं लोग सोशल मीडिया पर एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे और उनके लिए अवॉर्ड की बात कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस डिबेट के बीच कुछ लोगों ने रणवीर के सरनेम पर अलग ही बहस छेड़ दी है. हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर रणवीर की तारीफ करते हुए लिखा- ''आपकी सीरीज Kadakh देखी, क्या बेहतरीन काम किया है. सर आप इतने कंजूस क्यों हैं, इतनी अच्छी एक्टिंग करते हैं,फिर भी कम फिल्में क्यों?'' इसके बाद यूजर के इस सवाल पर रणवीर ने शुक्रिया कहा और अपना दर्द बताया. उन्होंने कहा- 'भाई ढंग का काम भी मिलना चाहिए. कोशिश जारी है.'

 

वहीं रणवीर का ये जवाब एक फैन को ज्यादा पसंद नहीं आया और उसके बाद उसने पूछा- 'सरनेम का प्रॉब्लम है क्या?' इस पर रणवीर ने कहा- 'सही जवाब.' वैसे रणवीर शौरी का ये जवाब साफ इशारा करता है कि उन्हें भी ऐसा लगता है कि नेपोटिज्म की वजह से उन्हें करियर में वो सफलता नहीं मिली जो उन्हें मिलनी चाहिए थी. जी दरअसल रणवीर मानते हैं कि अवॉर्ड शोज उनके लिए गायब हैं और अवॉर्ड शोज उन्हें कभी देखते ही नहीं हैं.

दिव्या खोसला का वीडियो शेयर कर बोले सोनू- 'उनकी मदद करें..'

बहुत ही प्यारे नोट के साथ अंशुला ने भाई को दी जन्मदिन की बधाई

'फेयर एंड लवली' क्रीम से फेयर हटने पर बहुत खुश हैं सुहाना, पापा ने कहा था 'मेरी बेटी सांवली है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -