दिव्या खोसला का वीडियो शेयर कर बोले सोनू- 'उनकी मदद करें..'

म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में इन दिनों उथल पुथल मची हुई है. इंडस्ट्री में इन दिनों जाने-माने 'टी-सीरीज' कंपनी के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमारऔर मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. आपको याद हो तो बीते दिनों ही सोनू निगम ने भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे. सोनू के आरोप लगाने के बाद भुसन कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को उनके पुराने दिन याद कराते हुए उन्हें खरी-खरी सुनाई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

वहीं अब सोनू निगम ने तंज कसते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्या खोसला कुमार का ही वीडियो पोस्ट कर दिया. जी हाँ, हाल ही में सोनू निगम ने दिव्या खोसला कुमार का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दिव्या खोसला कुमार प्रेजेंटिंग. मुझे लगता है कि वह अपने कमेंट सेक्शन को खोलना भूल गईं. आइए इसमें उनकी मदद करें.' आप जानते ही होंगे दिव्या खोसला कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर कॉमेंट सेक्शन को बंद कर रखा है. इसी के साथ सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के विवाद को फिर से हवा दे दी है और हर कोई अब इसी बारे में बात कर रहा है.

बीते दिनों ही सोनू न‍िगम ने अपने वीडियो में बताया था कि कैसे पूरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री स‍िर्फ दो म्‍यूजिक कंपनियों के इशारे पर चलती है. इसी के साथ उन्होंने बताया था म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में माफिया काम करते हैं. सोनू के अलावा अदनान और मोनाली ठाकुर ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी थी जो हम आपको बता चुके हैं.

'फेयर एंड लवली' क्रीम से फेयर हटने पर बहुत खुश हैं सुहाना, पापा ने कहा था 'मेरी बेटी सांवली है'

फ़ोन पर सिया को मिल रही थी धमकियां,! जांच में लगी पुलिस

सुशांत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं बॉलीवुड सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -