शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर एक्टर, टीचर है दुल्हन
शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर एक्टर, टीचर है दुल्हन
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म शाकुंतलम (Shaakuntalam) के एक्टर कबीर दुहन सिंह (Kabir Duhan Singh) की शादी हो गई है। कबीर सिंह दुहन और सीमा चहल (Seema Chahal) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जहां प्रशंसक प्यार लुटा रहे हैं। क्रीम रंग की शेरवानी में दूल्हे बने कबीर एवं लाल रंग के जोड़े में सीमा, साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। 

कबीर और सीमा की शादी फरीदाबाद में हुई, जहां नजदीकी दोस्तों एवं रिश्तेदारों के साथ ही कई बड़े स्टार्स शरीक हुए। कबीर और उनकी पत्नी सीमा मीडिया के सामने अपने प्रशंसकों का आभार जताया। कबीर ने कहा, "मैं बहुत खुश और अच्छा महसूस कर रहा हूं। जीवन के इस नए सफर के लिए मैं ईश्वर और आप सबके प्यार का आभारी हूं। सीमा एक बहुत अच्छी पत्नी हैं और मैं उनके लाइफ का सबसे बड़ा हीरो हूं।"

आपको बता दे कि हाल ही में कबीर ने अपनी पत्नी सीमा के बारे में कहा था, "जब मैं सीमा से मिला तभी मुझे लगा कि यही हैं जो मुझे और मेरे परिवारवालों को बेहतर तरीके से समझ सकती हैं और संभाल भी सकती हैं। हालांकि वो बहुत ही साधारण परिवार से आती है जहाँ उनके यहां कोई भी फ़िल्म इंडस्ट्री में काम नही करता। पेशे से वो एक टीचर हैं तथा मैं उनका सम्मान करता हूं।" वही सोशल मीडिया पर प्रशंसक और सितारे कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-अवनीत कौर की फिल्म में नहीं है कुछ भी नया

'डर' के कारण सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं आए शाहरुख खान! जानिए क्या है मामला?

सोनू निगम ने भूषण कुमार को कहा था 'म्यूजिक माफिया', अब 3 साल बाद फिर हुए एक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -