'कबीर सिंह के पोस्टर में भले मैं द‍िखाई दे रहा हूं, लेकिन फिल्म में बस कियारा है' - शाहिद कपूर
'कबीर सिंह के पोस्टर में भले मैं द‍िखाई दे रहा हूं, लेकिन फिल्म में बस कियारा है' - शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्म फगली से साल 2014 में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया. लेकिन इस फिल्म का खास जादू चला नहीं और कियारा का कर‍ियर शुरू होते ही डाउन हो गया. वहीं उसके बाद ख़बरें आईं कि वह बहुत दुखी रहीं लेकिन फिर उन्हें एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में काम मिला. यह फिल्म ह‍िट रही, लेकिन उनका किरदार काफी छोटा था. इसके बाद कियारा को पहचान वेबसीरीज लस्ट स्टोरीज में न‍िभाए किरदार से मिली. कियारा अब कबीर स‍िंह में नजर आने वाली हैं. लेकिन उनका रोल कैसा है ये शाह‍िद कपूर ने बताया.

जी हाँ फिल्म कबीर स‍िंह का पोस्टर सामने आने पर शाह‍िद लीड रोल में नजर आए. वहीं फिल्म का नाम भी हीरो के नाम पर था. ऐसे में ये फिल्म पूरी तरह से शाह‍िद की मानी जा रही है, लेकिन शाह‍िद कपूर का कहना है कि ''फिल्म के पोस्टर में भले मैं द‍िखाई दे रहा हूं. लेकिन फिल्म देखने पर पता चलेगा कि बस कियारा है.'' जी हाँ, द‍िल्ली में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे शाह‍िद कपूर ने बताया कि ''कियारा ने फिल्म में झंडे गाड़ द‍िए हैं. शानदार काम किया है.'' शाहिद कपूर ने कहा, "मैं अपने कर‍ियर में पहली बार किसी रीमेक फिल्म में काम कर रहा हूं. वैसे तो लोग कहते हैं रीमेक है तो अच्छा कमाएगी. लेकिन मैंने ये फिल्म इसल‍िए की है क्योंकि लोगों ने इसे बहुत पसंद किया."

आप सभी को यह भी बता दें शाह‍िद कपूर की फिल्म कबीर स‍िंह 21 जून को यानी आज र‍िलीज हो रही है और इस फिल्म को तेलुगू ब्लॉकबसटर अर्जुन रेड्डी की रीमेक बताया गया है और इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये साफ है शाह‍िद कपूर ने शानदार काम किया है.

कैंसर की आधी जंग जीत गए ऋषि कपूर, पत्नी और बेटी संग कर रहे एन्जॉय

इस गाने पर जमकर झूमीं Sapna Choudhary, देखें दमदार वीडियो

आज भी काफी हॉट नजर आती हैं Raveena Tandon, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -