कैंसर की आधी जंग जीत गए ऋषि कपूर, पत्नी और बेटी संग कर रहे एन्जॉय
कैंसर की आधी जंग जीत गए ऋषि कपूर, पत्नी और बेटी संग कर रहे एन्जॉय
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अपनी बेटी के साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले करीब 9 महीने से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज चल रहा है, वो अब कैंसर फ्री हो चुके हैं और अभी उन्हें वापस लौटने में कुछ समय लगेगा क्योंकि उनके इलाज को कार्स अभी पूरा नहीं हुआ है. ऐसे में पिछले कुछ समय में ऋषि कपूर की सेहत में सुधार हुआ है जो हाल ही में सामने आईं उनकी तस्वीरों में देखा जा सकता है और हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वो अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmi Uday Singh (@rashmiudaysingh) on

वहीं आप देख सकते हैं इस तस्वीर में ऋषि कपूर ब्लू शर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रहे हैं, इसके साथ उन्होंने ब्लू जैकेट पहनी है और फोटो में उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और नातिन समायरा साहनी नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में इन सभी तस्वीरों को रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने दिन हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है उनसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो ऋषि कपूर के ठीक होने से काफी खुश हैं और उन दिनों की तरफ मुड़कर नहीं देखना चाहते. आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए happydaysonly #nolookingbacknow जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है.

वहीं आप सभी को यह पता ही होगा कि रिद्धिमा अपनी बेटी के साथ न्यूयॉर्क में अपने पिता से मिलने गई और पहले भी उनकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और कुछ दिनों पहले उनकी तस्वीरें सामने आईं थीं जिनमें लेखिका रश्मि उदय सिंह के साथ ऋषि कपूर और उनका परिवार डिनर पर गया था इस दौरान नीतू कपूर, रिद्धिमा और समायरा भी उनके साथ थे. इन तस्वीरों में ऋषि की सेहत पहले से काफी बेहतर लग रही थी. आप सभी को यह भी बता दें कि ऋषि कपूर सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में हैं और इस साल अप्रैल महीने में कैंसर फ्री हो गए थे, इसकी जानकारी उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने दी थी और उस दौरान उन्होंने कहा था कि ''ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं लेकिन वो अपना कोर्स पूरा करना है जिसके चलते उन्हें देश लौटने में कुछ वक्त लगेगा.'' कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने एक इमोशनल ट्वीट में लिखा कि ''मुझे न्यूयॉर्क में आठ महीने हो गए हैं. क्या मैं कभी घर जा पाऊंगा?''

प्रेग्नेंट पत्नी के पैर दबाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, वायरल हो रहा है वीडियो

खतरों के खिलाडी 10 : इस लोकिप्रय पूर्व क्रिकेटर को मेकर्स ने किया अप्रोच

शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंचकर गुंडों ने किया हमला, इस तरह बच निकले शब्बीर आहलूवालिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -