आज भी काफी हॉट नजर आती हैं Raveena Tandon, देखें वीडियो
आज भी काफी हॉट नजर आती हैं Raveena Tandon, देखें वीडियो
Share:

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक रवीना टंडन अक्सर अपने सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो की वजह से आज भी चर्चा में बनी हुई रहती हैं और उनका ग्लैमरस लुक आज भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को आए दिन देखने को मिलता ही रहता है और रवीना टंडन का एक बार फिर हॉट अंदाज यूट्यूब पर मौजूद सेक्सी वीडियो के जरिए सामने आया है और एक्ट्रेस रवीना टंडन की सेक्सी वीडियो ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन इस हॉट वीडियो में ब्लैक गाउन में नजर आ रही है और इस ड्रेस में उनके सेक्सी लेग्स फैंस को खूब अट्रैक्ट भी कर रहे हैं. साथ ही बता दें कि इस ड्रेस के साथ रवीना टंडन ने हेयर स्ट्रेट किए हुए हैं और इसके साथ ही रवीना टंडन ने इस शानदार ड्रेसअप के साथ मेकअप शानदार किया हुआ है. वे इस वीडियो में मीडिया को पोज भी दे रही हैं.

खास बात यह है कि यह वीडियो अब तक हजारों दर्शकों द्वारा लाइक किया जा चुका है और इस पर कई सारे कमेंट्स भी आ चुके हैं. एक्ट्रेस रवीना टंडन का यह वीडियो नया नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से अभी भी दर्शकों की पहली पसंद में यह शुमार है और यही वजह है कि अब तक इस वीडियो को कई यूजर द्वारा पसंद किया गया है.
रवीना टंडन के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है.

'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक को अक्षय ने किया कन्फर्म

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

पूजा हेगड़े ने बरपाया कहर, बोल्ड लुक करेगा मदहोश

फिर ट्रेडिशनल लुक में छाईं जान्हवी, देखें हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -