कबीर सिंह की अभिनेत्री ने बताया अपना स्ट्रगल, टीवी शो हुआ बंद तो फैन ने कहा मर क्यों नहीं जाती
कबीर सिंह की अभिनेत्री ने बताया अपना स्ट्रगल, टीवी शो हुआ बंद तो फैन ने कहा मर क्यों नहीं जाती
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री  निकिता दत्त फिल्म बिग बुल में अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आने वाली हैं. मूवी को लेकर वो बहुत एक्साइटेड हैं. निकिता की पूरी जर्नी स्ट्रगल से भरी हुई और काफी इंस्पायरिंग रही है. अब एक्ट्रेस ने मिस इंडिया के लिए रैंप वॉक करने से लेकर बिग स्क्रीन पर आने तक की अपनी जर्नी के बारे में बताया है.

एक मिडिया रिपोर्टर से बात चीत के दौरान  निकिता ने टीवी शो एक दूजे के वास्ते के दिनों को याद करते हुए कहा- ये बहुत डिप्रेसिंग था. मेरी एक पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट लिखा- 'इससे तो अच्छा ये होता कि तुम मर ही जाती.' एक दूजे के वास्ते ने मुझे बहुत फेम दिया है. मुझे ऊंचाईयों पर लेकर गया. मैंने भी 61 दिनों तक बिना किसी प्रॉपर डे ऑफ के काम किया है. शिफ्ट्स बहुत क्रेजी थे.

किस कारण बंद हुआ एक दूजे के वास्ते?
जानकारी के लिए बता दें कि निकिता शो एक दूजे के वास्ते में नजर आईं थी. शो में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था. लेकिन शो अचानक से ही बंद हो गया और इसका ब्लेम निकिता के सर पर आ गया था. दरअसल, निकिता को शूटिंग के दौरान डेंगू हो गया था. और इसी वजह से वो शूटिंग नहीं कर पा रही थीं. हालांकि, हर जगह ये अफवाह फैल गई थी कि निकिता ये सब इसलिए कर रही हैं क्योंकि बिग बॉस से प्रपोजल मिला है. एक दूजे के वास्ते अचानक से ही बंद हो गया और ब्लेम निकिता पर आ गया. इसी वजह से निकिता के फैन भी उनसे नाराज थे.

Bigg Boss 13: रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर इस वजह से फेंकी चाय, सलामन ने लगाई फटकार

याशिका के हॉट फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस ने जमकर की स्टाइलिश लुक की तारीफ

BB13 : अरहान पर लगा एक और बड़ा आरोप, संगीतकार की भतीजी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -