Collection : कबीर सिंह के लिए दूसरा हफ्ता भी रहा जोरदार, जानें अब तक की कमाई
Collection : कबीर सिंह के लिए दूसरा हफ्ता भी रहा जोरदार, जानें अब तक की कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कूपर कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म अब तक 200 करोड़ के बेहद करीब पहुँच चुकी है. फिल्म ने पहले हफ्ते भी बेहद अच्छी कमाई है और इसके बाद दूसरे हफ्ते की कमाई भी बेहद  ही जोरदार है. आइये जानते हैं अब तक फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है. 

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की अभी तक की कुल कमाई 190.64 करोड़ रुपए हो गई है. 11वें दिन 9.7  करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. कबीर सिंह की कहानी के साथ शाहिद खपूर का अभिनय दर्शकों को दिल जीत रहा है और यही वजह है कि फिल्म जमकर कमाई कर रही है. दोनों की कहानी बेहद ही जोरदार रही जिसे दर्शक आज भी देखना पसंद कर रहे हैं. जानकारी दे दें, कबीर सिंह ने पहले दिन 20 करोड़ पार की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला. 

पहले वीकेंड भी कमाई की रफ्तार अच्छी रही. दूसरे वीकेंड में फिल्म ने 45 करोड़ की कमाई की और अभी तक फिल्म की कुल कमाई 190 करोड़ पार कर गई है. इसी तरह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाई करती रही तो 12 दिन में कबीर सिंह 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. लगता है सिर्फ एक ही दिन में ये फिल्म 200 करोड़ पर पहुँच जाएगी. कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. कबीर सिंह तमिल फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म ने भी साउथ में काफी धमाल मचाया था. 

Collection : 10 दिनों में कबीर सिंह ने कर ली धमाकेदार कमाई

'कोमोलिका' ने गाया कबीर सिंह का 'तुझे कितना चाहने लगे हैं हम', कुछ ही देर में हो गया वायरल

ब्लॉकबस्टर बनी कबीर सिंह, तो शाहिद ने कर डाला यह बड़ा कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -