'कोमोलिका' ने गाया कबीर सिंह का 'तुझे कितना चाहने लगे हैं हम', कुछ ही देर में हो गया वायरल
'कोमोलिका' ने गाया कबीर सिंह का 'तुझे कितना चाहने लगे हैं हम', कुछ ही देर में हो गया वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' फिल्म जितनी पसंद की जा रही है उतना ही उसके गानों को भी पंसद किया जा रहा है. इस फिल्म का सॉन्ग 'तुझे कितना चाहने लगे हैं हम' को दर्शकों को ही नहीं बल्कि फिल्मों सितारों को भी पसंद आ रहा है. इस गाने को टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने गुनगुनाया है. वैसे हिना खान कई बार बॉलीवुड फिल्मों के गाने को गुनगुना चुकी हैं और उसका वीडियो भी शेयर करती हैं. उनकी सुरीली आवाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर उनके इस सॉन्ग की जमकर तारीफ भी हो रही है. इनके वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट भी आ चुके हैं. 

वैसे बता दें, इस गाने का आर्जिनल सिंगर अर्जित सिंह ने गाया है. आपको बता दें कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आईं थी. ये फिल्म साउथ की फेमस फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिन्दी रीमेक है. इस  फिल्म में शाहिद डॉक्टर बने हैं, लेकिन कियारा के प्यार में पड़ने के बाद वह शराब का सेवन करने लगते हैं. फ़िलहाल आप यहां देख सकते हैं हिना खान का ये वीडियो. 

हिना खान की बात करें तो इन दिनों वह बॉलीवुड में डेब्यू करने करने की पूरी तैयारी में हैं. कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में दिखने के बाद वह अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए शूूटिंग में बिजी हैं.  जानकारी के मुताबिक हिना खान के पास अभी दो  फिल्में हैं. फिलहाल अभी उनकी किसी भी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. लेकिन बताया जा रहा है कि वह अपनी अगली फिल्म में फैशन एडिटर का किरदार निभाएंगी. यानी छोटे पर्दे में काम करने के बाद हिना बड़े पर्दे पर अपना हाथ अजमाने वाली हैं.

अपनी नयी तस्वीरों में बहुत क्यूट नजर आईं हिना खान

'कहाँ हम कहाँ तुम' में धमाकेदार होगी डेविल रोमिल की एंट्री, देखकर चौक जाएगी सोनाक्षी

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट ने किया हिना खान को ब्लॉक, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -