ब्लॉकबस्टर बनी कबीर सिंह, तो शाहिद ने कर डाला यह बड़ा कारनामा
ब्लॉकबस्टर बनी कबीर सिंह, तो शाहिद ने कर डाला यह बड़ा कारनामा
Share:

बाॅलीवुड के चाकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 100 करोड़ के क्लब में महज 5 दिनों में ही शामिल हो चुकी थी और इस फिल्म ने अब तक 163 करोड़ रु से भी अधिक की कमाई कर डाली है. वहीं फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग की भी खूब तारीफ़ की जा रही हैं. साथ ही अब शाहिद से जुडी एक नई खबर भी आ रही हैं. 

ख़ास बात यह हैं कि जो खबरें आ रही है वो यह है कि शाहिद कपूर ने इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद अपनी फीस भी बढ़ा ली है. वैसे आपकों बता दें की शाहिद की अकेले की यह पहली फिल्म है जो इतनी सफल हुई है और इसे देखते हुए उन्होंने अपनी फीस में इजाफा कर लिया हैं. 

खबरों की माने तो शाहिद कपूर द्वारा अपनी फीस डबल फिगर में बढ़ा दी गई है और यह सब कुछ फिल्म कबीर सिंह के हिट होने के बाद ही हुआ है. 21 जून को रिलीज हुई कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने में लगी हुई है. इस फिल्म ने इंडिया में 163.73 करोड़ की कमाई शनिवार तक कर ली थी. साथ ही 21 जून को पहले दिन फिल्म ने 21 करोड़ रु कमाए थे, जबकि दूसरे दिन फिल्म को 22 करोड़ रु मिले थे. 3 दिन में फिल्म 50 करोड़ तो वही, 5 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ रु कमा लिए थे. इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं. 

'संजू' को याद कर भावुक हुए विक्की कौशल, लिखा कुछ ऐसा

कुछ इस हाल में दिखीं करीना, यूजर्स बोले- आप भी जायरा वसीम की तरह...'

टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर कमेंट कर फंस गई हुमा कुरैशी

कभी लाइमलाइट में नहीं आती जूही की जान्हवी, फोटो में पहचानना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -