कबीर सिंह का जलवा कायम, 26 दिन में हुई इतनी कमाई
कबीर सिंह का जलवा कायम, 26 दिन में हुई इतनी कमाई
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर धमाल कायम है। फिल्म अपने रिलीज होने के 26 दिन बाद तक कुल 263.19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।  कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हुई थी। यह फिल्म तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की  रीमेक है। कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

फिल्म ने  उम्मीद से उम्दा कलेक्शन हासिल किया है। फिल्म ने इस साल की सबसे बड़ी ग्रॉसर फिल्म रही विक्की कौशल की उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और सलमान खान की भारत को भी पछाड़ दिया है।  इसके साथ कबीर सिंह हिंदी फिल्मों में सबसे बड़ी ग्रॉसर की केटेगरी में 10वें नंबर पर पहुंच चुकी है। 

हालांकि रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज होने के बाद फिल्म के कलेक्शन में कुछ गिरावट आई है। फिल्म ने मंगलवार को करीब एक करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कुल कलेक्शन 263.19 करोड़ रुपये हासिल कर लिया है। यह दिखाता है कि फिल्म को अब भी दर्शकों से प्यार मिल रहा है।  फिल्म ने शुक्रवार को 2.54 करोड़ रुपये, शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये, रविवार को 4.05 करोड़ रुपये, सोमवार को 1.65 करोड़ रुपये और मंगलवार को 1.60 करोड़ रुपये की कमाई की है।

जानिए 'कबीर सिंह' कौन सी कारों को करता है पसंद?

इस सर्टिफिकेट के साथ 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म है कबीर सिंह, जानिए खासियत ? 

कबीर सिंह के लिए फैंस में भारी दीवानगी, कर रहे हैं ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -