कबीर सिंह के लिए फैंस में भारी दीवानगी, कर रहे हैं ऐसा काम
कबीर सिंह के लिए फैंस में भारी दीवानगी, कर रहे हैं ऐसा काम
Share:

टीनएजर्स को ए-रेटेड बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' देखने के लिए अपने आधार कार्ड पर अपनी उम्र में छेड़छाड़ करते हुए गया गया है. अभिनेता शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म 'कबीर सिंह' सिनेमा हॉल में सुपरहिट हो चली है. हालांकि इसे ए सर्टीफिकेट यानी वयस्क प्रमाणपत्र मिला हुआ और इससे 18 वर्ष से कम आयु के लोग फिल्म नहीं देख सकते है. लेकिन फैंस यह सीमा तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

देश के किशोरों में ऐसा उत्साह है कि वह इसके लिए टेक्नलॉजी का खुल्लम-खुल्ला गलत इस्तेमाल करने लगे हैं. हाल ही में इस तरह का मामला जयपुर से सामने आया है. आकाश (बदला हुआ नाम) द्वारा हाल ही में आईएएनएस को बताया गया है कि, "मैंने और मेरे दोस्तों ने अपने आधार कार्ड की तस्वीर ली और जन्मतिथि को बदलने के लिए उसे एक मोबाइल ऐप पर एडिट किया था. किसी ने थिएटर के गेट पर हमें नहीं रोका और हम फिल्म देखने में कामयाब रहे थे."

साथ ही बता दें कि एक अन्य छात्र युवराज (बदला हुआ नाम) द्वारा कहा गया कि, "हमने 'बुक माई शो' से थोक में कई टिकट बुक करवाए और आश्चर्यजनक रूप से किसी ने भी हमारी उम्र या पहचान पत्र के बारे में नहीं पूछा था." आगे वे कहते हैं कि "सिनेमा हॉल के गार्ड ने हमें रोका, हालांकि हमारे स्कूल के दोस्तों ने हमें पहले ही बता रखा था कि इससे कैसे निपटना है और इसलिए हमने अपने स्मार्टफोन से अपने आधार कार्ड की तस्वीर ली, जन्मतिथि को बदला और मिनटों में फिर हम वयस्क बन गए."

 

इस गंभीर मामले में भाग्यश्री के पति को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन अब...;

अक्षय के चैलेन्ज से भड़के रितेश, लगाया ये आरोप

First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़

पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -