जानिए 'कबीर सिंह' कौन सी कारों को करता है पसंद?
जानिए 'कबीर सिंह' कौन सी कारों को करता है पसंद?
Share:

लोगों की राय कबीर सिंह को लेकर भले ही बटी हों, लेकिन इसकी कमाई पर कोई भी असर नहीं पड़ रहा. शाहिद कपूर ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है, जिसके कारण Kabir Singh लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. ऐसे में आज हम आपको इस फिल्म की नहीं बल्कि Kabir Singh कबीर सिंह यानी Shahid Kapoor शाहिद कपूर की पसंदीदा कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत और खासियत को सुन कर आप भी हैरान हो जाएगें.

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

हाल ही में शाहिद कपूर ने Mercedes-Benz S-Class को खरीदा है. यह एक पेट्रोल बेस वैरिएंट है, जिसे S400 नाम से भी पहचाना जाता है. हालांकि, इसका लुक S-Class से बहुत कम ही मिलता है. शाहिद के पास मौजूद मॉडल में AMG बॉडी किट लगा है, जो इसे काफी आक्रामक लुक देता है. इसमें पावर के लिए 3.0-लीटर V6 इंजन दिया गया है, जो 329 Bhp की मैक्सिमम पावर और 480 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. Mercedes-Benz S-Class की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 1.3 करोड़ रुपये है.

OnePlus 7 Pro से सस्ती है बजाज की ये बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहिद कपूर को कई मौकों पर Porsche Cayenne GTS में देखा गया है. जर्मन कंपनी बेस्ट सेलिंग SUV की यह एक हाई परफॉर्मेंस वेरिएंट है. Cayenne GTS में पावर के लिए 3.6-लीटर V6 ट्विन टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 434 Bhp की मैक्सिमम पावर और 600 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. Porsche Cayenne GTS केवल 5.1 सेकेंड्स में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है. इसमें 260 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्राप्त होती है.

अगले महीने Bajaj Pulsar NS 125 हो सकती है लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

इस धांसू इलेक्ट्रिक बाइक की रफ्तार है 200 km

क्या Honda CB Unicorn 160 होगी बंद, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -