नातिन आलिया फर्नीचरवाला की एक्टिंग से खुश हुए कबीर बेदी, बोले - 'उन्होंने सैफ और तब्बू के सामने...'
नातिन आलिया फर्नीचरवाला की एक्टिंग से खुश हुए कबीर बेदी, बोले - 'उन्होंने सैफ और तब्बू के सामने...'
Share:

पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन आलिया फर्नीचरवाला ने हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन से अपना बॉलीवुड में कदम रखा हैं. इस फिल्म में आलिया ने सैफ की बेटी का किरदार निभाया है, जो 21 साल बाद अपने अय्याश पिता को पहली बार मिलती है. जहां हर तरफ आलिया के काम की खूब तारीफ हो रही है वहीं अब उनके नाना कबीर बेदी ने भी अपनी राय इस बारे में दे दी है. 

अपनी शार्ट फिल्म नवाब की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे कबीर बेदी ने आलिया के बारे में बात की हैं. उन्होंने कहा, 'मैं आलिया की परफॉर्मेंस को देखकर बहुत गर्वित हुआ हूं. उन्होंने सैफ और तब्बू के सामने इतना दमदार काम करके दिखाया है. उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत और तैयारी की थी. उन्हें जितने भी बढ़िया रिव्यू मिल रहे हैं वे उन सभी के लायक हैं.' इस मौके पर कबीर बेदी की पत्नी परवीन दुसांझ भी मौजूद थीं. उन्होंने आलिया की तारीफ करते हुए  कहा, 'हमें आलिया पर बहुत गर्व है. उन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है.'

बता दें कि कबीर बेदी ने भारत के साथ-साथ अमेरिका, इटली और यूरोप के अन्य देशों की फिल्म, टेलीविजन और थिएटर इंडस्ट्री में काम किया हुआ है. उन्हें बॉलीवुड फिल्म ताज महल: द इटरनल लव स्टोरी में शाहजहां के रोल से पहचान मिली थी. इसके साथ ही 1988 में आई फिल्म खून भरी मांग में उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई थी, जिसे लोगो ने खूब सरहाया था. उन्हें पिछली बार 2018 में आई फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर में देखा गया था. वहीं दुनियाभर में कबीर बेदी को इटैलियन मिनी सीरीज संदोकान और 1983 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म ऑक्टोपसी के लिए जाना जाता है.

रिसेप्‍शन पार्टी में गर्लफ्रेंड-माँ के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, ट्रोलर्स ने पूछा -'दीपिका या कैटरीना के साथ...'

कार्तिक-सारा ने रणवीर से छिपाए रखा था ये राज, अब किया खुलासा

सिंगर-म्यूजिक कंपोजर मीत ब्रदर्स के पिता का हुआ निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -