सिंगर-म्यूजिक कंपोजर मीत ब्रदर्स के पिता का हुआ निधन, आज होगा अंतिम संस्कार
सिंगर-म्यूजिक कंपोजर मीत ब्रदर्स के पिता का हुआ निधन, आज होगा अंतिम संस्कार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर  सिंगर और म्यूजिक कंपोजर मीत ब्रदर्स के पिता एस. गुलजार सिंह चंद्रोके का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और बुधवार शाम को उन्होंने आखिरी सांस ली. बुधवार शाम 8 बजे उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

गुलजार सिंह चंद्रोके का शरीर रिपोर्ट लिखे जाने तक कोकिलाबेन अस्पताल में था और उनके परिवार के सदस्य व करीबी रिश्तेदार यहां पहुंच रहे हैं. मीत ब्रदर्स के पिता का अंतिम संस्कार ओशिवारा क्रिमेशन सेंटर में किया जाएगा. गुरुवार को उनकी अंतिम यात्रा यहीं से शुरू होगी. बता दें की मीत ब्रदर्स ने अपने करियर की शुरुआत बतौर म्यूजिक डायरेक्टर की थी और बाद में वह धीरे-धीरे सिंगिंग के क्षेत्र में भी उतर गए. उनके वास्तविक नाम मनमीत और हरमीत सिंह हैं. कई साल पहले उन्होंने अंजन भट्टाचार्य के साथ मिलकर मीत ब्रोज अंजन नाम से काम शुरू किया था. लेकिन बाद में ये तीनों अलग हो गए और फिर हरदीप-मनमीत ने अपना खुद का म्यूजिक स्टूडियो शुरू किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by It's Fan club of Meet Bros. (@meet_brothers) on

इस स्टूडियो का नाम उन्होंने मीत ब्रदर्स रखा. मीत ब्रदर्स की जोड़ी अब तक बेबी डॉल, पिंक लिप्स, हैंगओवर, पार्टी तो बनती है और चिट्टियां कलाइयां जैसे ब्लॉकबस्टर हिट गाने दे चुकी है. अगर दोनों की निजी जिंदगी की बात करें तो मनमीत ने साल 2002 में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा मोदी से शादी की थी. वहीं हरमीत सिंह शेफाली जरीवाला के साथ फेरे ले चुके हैं. हालांकि साल 2009 में दोनों अलग हो गए थे.

दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, हालत बहुत गंभीर!

अरमान जैन की शादी के रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं नीता अंबानी, बहु को दे दी मात

आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -