शाहिद कपूर बोले, भीतर के कबीर सिंह को खोजिए, धाँसू टीजर पोस्टर रिलीज

Apr 06 2019 06:10 PM
शाहिद कपूर बोले, भीतर के कबीर सिंह को खोजिए, धाँसू टीजर पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की आगामी फिल्म कबीर सिंह का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो चूका है. शाहिद ने इसे अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से खुद ही शेयर किया है. बता दें कि शाहिद कपूर ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए इसमें कैप्शन में लिखा, "अपने भीतर के कबीर सिंह को खोजिए." पोस्टर में शाहिद कपूर का चेहरा बिलकुल भी नहीं दिख रहा है लेकिन इस पोस्टर से लुक का अंदाजा आप लगा सकते हैं. 

इस धाँसू पोस्टर में शाहिद कपूर को बिखरे और बेतरतीब बाल दिए गए हैं और पोस्टर में वह मुंह में 2 सिगरेट दबाए हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि शाहिद कपूर के गले में एक आला भी लटका हुआ है. खास बात यह है कि यह फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक फिल्म है. रीमेक फिल्म का लोगो काफी हद तक मूल फिल्म जैसा ही रखा है और रीमेक फिल्म का निर्देशन भी संदीप वांगा ही कर रहे हैं, इन्ही ने मूल फिल्म भी डायरेक्ट की थी.

बात की जाए फिल्म की कहानी की तो यह एक ऐसे मेडिकल सर्जन की कहानी पर आधारित है जिसकी गर्लफ्रेंड की शादी उसका परिवार दूसरे लड़के से जबरन कर देता है. फिर वह इसके बाद खुद को तबाह करने की राह पर चलने लगता है और इस दौरान वह अजीबोगरीब चीजों में उलझ जाता है. रीमेक फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के अलावा कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

 

इस खास चीज के लिए बेताब हुआ करीना का तैमूर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

‘साइना नेहवाल बायोपिक’ में जुटी परिणीति, फैंस बोले- हमें इसका ही इंतजार था

कोई नहीं हैं दूर-दूर तक, अजय के नाम दर्ज है बॉलीवुड में ख़ास रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही रोमियो अकबर वाल्टर की शुरुआत