कोई नहीं हैं दूर-दूर तक, अजय के नाम दर्ज है बॉलीवुड में ख़ास रिकॉर्ड

Apr 06 2019 05:04 PM
कोई नहीं हैं दूर-दूर तक, अजय के नाम दर्ज है बॉलीवुड में ख़ास रिकॉर्ड

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन इंडस्ट्री के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जो पिछले 27 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. जब भी अजय की फिल्म रिलीज होती है, दर्शक अपने आप  खींचे हुए चले आते हैं. यही कारण है कि उनका नाम ऐसे कलाकारों की लिस्ट में शुमार है, जिन्होंने सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. 

अजय ने अपने 27 साल के लंबे करियर में ऐसे कई सारे रिकॉर्ड अपनी नाम हैं, जिन्होंने उन्हें बॉक्स ऑफिस का सरताज साबित किया है, लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि अजय देवगन के नाम एक ऐसा भी रिकॉर्ड है, जो कोई और बना ही सका है. सुपरस्टार अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक कोई भी कलाकार इस रिकार्ड के इर्द-गिर्द भी नहीं है. 

बीते कुछ सालों में एक भी कलाकार अजय देवगन के इस रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं भटक सका है. आपको बता दें कि अजय देवगन ने कुछ साल पहले 'शिवाय' नाम की एक फिल्म डायरेक्ट की थी और इसमें वे अहम रोल में भी थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से भी अधिक कमाए थे. इसी के अजय के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज हो गया. दरअसल, एक डायरेक्टर और एक एक्टर दोनों के तौर पर 100 करोड़ी फिल्म देने वाले अजय देवगन पहले कलाकार बन चुके थे. शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार ने तो डायरेक्शन में हाथ नहीं आजमाया है, लेकिन आमिर जररू इस फील्ड में कूदे हैं. 

 

रणवीर सिंह ने नहीं मानी 'क्रिकेट के किंग' की बात, ट्रेनिंग छोड़ जा पहुंचे फैंस के पास

डांस वीडियो शेयर कर दिशा का खुलासा, मुझे लग गई है इसकी लत

अन्धाधुन में काम ना करने का वरुण को नही अफ़सोस, बोले- लेकिन इसमें है धवन कनेक्शन

जापान में भी दम दिखाएंगे प्रभास-श्रद्धा, रिलीज होगी 300 करोड़ी बजट फिल्म 'साहो'