‘साइना नेहवाल बायोपिक’ में जुटी परिणीति, फैंस बोले- हमें इसका ही इंतजार था
‘साइना नेहवाल बायोपिक’ में जुटी परिणीति, फैंस बोले- हमें इसका ही इंतजार था
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का करियर भले ही इस समय पटरी पर न हो लेकिन उनके हाथ एक ऐसी फिल्म आ गई है, जो उन्हें इंडस्ट्री के नम्बर गेम में ला सकती है. हालांकि हाल ही में आई फिल्म केसरी ने उन्हें जरूर कुछ बल दिया है. मगर इसमें भी महफ़िल सुपरस्टार अक्षय कुमार लूट ले गए. हम यहां आपसे बात कर रहे हैं साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म के बारे में. साथ ही परिणीति चोपड़ा के नाम का भी खुलासा कर दिया गया है. 

फ़िलहाल अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने भी अपनी इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है और परिणीति चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर डाली है, जिसमें वो बैडमिंटन कोर्ट में बैठी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही परिणीति चोपड़ा के पास बैडमिंटन और शटल भी रखी हुई इसमें नजर आ रही हैं. 

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा द्वारा यह तस्वीर पोस्ट करते ही फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं. इसे लेकर एक फैन ने लिखा है, ‘ऑल द बेस्ट परी... यह फिल्म कमाल की साबित होगी. मुझे इसका इंतजार रहेगा. तो एक अन्य फैन ने लिखा, ‘मैं इस तस्वीर का लम्बे समय से इंतजार कर रही थी. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में परिणीति चोपड़ा से पहले श्रद्धा कपूर को लेने की चर्चा चल रही थीं. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने यह फिल्म अपने बिजी शेड्यूल के चलते छोड़ दी थी. वाहन श्रद्धा की बात की जाए तो श्रद्धा काफी जल्द ही प्रभाष की 'साहो' और वरुण की डांसिंग फिल्म में नजर आएगी. 

पंकज त्रिपाठी पर कुछ ऐसा बोली जान्हवी, आप आइसक्रीम हो, लेकिन...'

भरी गर्मी में मानुषी ने पहने ऐसे कपड़े, नए फोटोशूट से चढ़ा इंटरनेट का पारा

डांस वीडियो शेयर कर दिशा का खुलासा, मुझे लग गई है इसकी लत

अन्धाधुन में काम ना करने का वरुण को नही अफ़सोस, बोले- लेकिन इसमें है धवन कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -