'कबीर सिंह' का ट्रेलर देख बाहुबली प्रभास के उड़े होश, शाहिद को किया फोन और...

Apr 13 2019 02:04 PM
'कबीर सिंह' का ट्रेलर देख बाहुबली प्रभास के उड़े होश, शाहिद को किया फोन और...

इस हफ्ते की शुरुआत में ही शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर जारी किया गया है. इस ट्रेलर में शाहिद का लुक और उनकी एक्टिंग फैंस को खूब पसंद आई है, लेकिन कोई और भी है जिसने ट्रेलर को देखने के बाद शाहिद को फ़ोन कर 7 मिनट तक की बात की.

आपको बता दें कि बाहुबली सुपरस्टार प्रभास ने शाहिद की आगामी फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर देखने के बाद शाहिद के पास फ़ोन लगाया था. डीएनए से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रभास ट्रेलर देख इस कदर खुश हो गए कि उन्होंने तकरीबन 7 मिनट तक शाहिद से फ़ोन पर बात की और फिल्म के लिए उन्हें बधाई भी दे डाली. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह सब सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम की वजह से हुआ है. प्रभास जब फिल्म का ट्रेलर देख रहे थे तो आलिम उनके साथ ही मौजूद थें. उन्होंने ही शाहिद के पास फोन मिलाने के लिए प्रभास को कहा था. 

डीएनए को दिए बयान में आलिम ने कहा कि, ‘मैं हैदराबाद में प्रभास के साथ साहो की शूटिंग में बिजी था और उसी समय कबीर सिंह का ट्रेलर ऑनलाइन लॉन्च किया गया था. प्रभास ने ट्रेलर देखा और उन्हें यह खूब भा गया. साथ ही आपको इस बात की जानकारी दे दे कि कबीर सिंह तमिल फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है और पिछले साल रिलीज हुई शाहिद की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की बत्ती भी बॉक्स ऑफिस पर गुल हो गई थी.लेकिन इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें हैं. 

 

बेटी ने याद दिलाया पिता को फ़िल्मी सफर, SOTY 2 का ट्रेलर देख छलक पड़े चंकी पांडेय के आंसू

अब अपनी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में दिखेंगे जॉन, जानिए कब करेंगे धमाका ?

EC की रोक के बाद भी नही मान रहे मोदी बायोपिक के मेकर्स, कहा- 'मोटीवेशनल स्टोरी की तरह देखें'

सबको पछाड़ INCOME TAX भरने में भी महान साबित हुए अमिताभ, किए इतने करोड़ जमा