सबको पछाड़ INCOME TAX भरने में भी महान साबित हुए अमिताभ, किए इतने करोड़ जमा

Apr 13 2019 09:43 AM
सबको पछाड़ INCOME TAX भरने में भी महान साबित हुए अमिताभ, किए इतने करोड़ जमा

सदी के महानायक, शहंशाह, बिग बी और न जाने कितने नामों से फैंस के बीच पहचाने जाने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए करीब 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में जमा किए है. अमिताभ के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर बताया कि, "मिस्टर बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में जमा किए है." प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये बॉलीवुड में किसी भी कलाकार की तरफ से इस पीरियड में भरा गया सबसे अधिक कर है. बता दें हाल के समय में बिग बी ने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का ऋण भी अदा किया है और इतना ही नहीं बिग बी ने इसके अलावा 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि भी दी थी.

आख़िरी बार 'बदला' में दिखे थे अमिताभ...

अमिताभ बच्चन इस वर्ष 'बदला' फिल्म में दिखे थे और जल्द ही वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में होंगे. वहीं फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी. जबकि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्द रूमी जाफरी निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ दिखेंगे. 

अब अमिताभ और इमरान एक साथ आएंगे नजर...

एक बयान के मुताबिक, इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि "बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है और अब तक मैं किसी भी ऐसे अभिनेता से नहीं मिला जो उनकी तरह काम के प्रति समर्पित हो. अतः मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि ऐसे लीजेंड के साथ मुझे काम करने का मौका मिल रहा है. फिल्म के विषय के अनुसार अमिताभ और इमरान का अभिनय कौशल हमें जीत जरूर दिलाएगा.

 

 

संजय दत्त ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती कार, पलक झपकते ही 225 KMPH की रफ्तार

B'Day : बहुमुखी प्रतिभा के महारथी हैं सतीश कौशिक

Soty 2 के ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने बताई दोनों अभिनेत्रियों की खास बातें

अजय के लिए अपने बेटे को संभालना हुआ मुश्किल, एयरपोर्ट पर जमकर की उछल-कूद