बेटी ने याद दिलाया पिता को फ़िल्मी सफर, SOTY 2 का ट्रेलर देख छलक पड़े चंकी पांडेय के आंसू

Apr 13 2019 11:04 AM
बेटी ने याद दिलाया पिता को फ़िल्मी सफर, SOTY 2 का ट्रेलर देख छलक पड़े चंकी पांडेय के आंसू

करण जौहर की कलंक के बाद आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर कल रिलीज हो चुका है. इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. चंकी पांडे ने इस पर बताया कि वे फिल्म का ट्रेलर देखकर भावुक हो गए थे और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- ''मैं तो बहुत खुश हूं. मैं फिल्म की शूटिंग देखने के लिए कभी सेट पर नहीं गया. हालांकि अनन्या मुझे फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें दिखाया करती थी. 

चंकी ने साक्षात्कार में कहा कि जब मैंने ट्रेलर देखा और उसकी आवाज स्क्रीन पर सुनी तो मैं बहुत ही इमोशनल हो गया था.'' साथ ही ''इस दौरान मैं फ्लैश बैक में चला गया था जब मैंने अपना फिल्म करियर शुरू किया था तो मुझे उसके याद आ गई. उनके मुताबिक़, जो मैंने उम्मीद की थी उससे कहीं ज्यादा यह अच्छा था. जिस तरह से स्क्रीन पर उसकी एंट्री हुई यह देखकर आश्चर्य में पड़ गया था. 

चंकी पांडेय ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि वह अब कैमरा फ्रेंडली हैं. मैंने ऑन स्क्रीन पर इस तरह से उसकी कल्पना नहीं की थी. यह सब देखकर मुझे बहुत ही खुशी हुई और साथ ही बता दें कि चंकी इस दौरान काफी भावुक भी नजर आए. अपनी बत्ती के डेब्यू लेकर चंकी ने कहा कि ''वह बहुत लकी है क्योंकि मुझे कभी भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका नहीं मिला. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतरिया और अनन्या अहम किरदार में नजर आएँगे. यह फिल्म 10 मई मई को रिलीज होगी.

 

बैसाखी उत्सव के लिए, पाकिस्तान स्थित श्री पंजा साहिब गुरुद्वारा रवाना हुए सिख श्रद्धालु

मिया खलीफा ने सेक्सी तस्वीर से जीता दिल, ब्रा पहन दिए सेक्सी पोज

B'Day : बहुमुखी प्रतिभा के महारथी हैं सतीश कौशिक

इन एक्सरसाइज़ से बैठे बैठे कर सकते हैं अपना बेली फैट कम