इन उपायों को करने से दूर होगा अकारण भय

Jan 08 2019 11:30 AM
इन उपायों को करने से दूर होगा अकारण भय

अगर आप भी अपने घर कलेश से परेशान हैं। और आपको इन समस्याओं को सुलझाने का कोई रास्ता नहीं सूझ रहा हैं तो तो आप यहाँ उन उपायों को जान सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं। जो कि आपको इन समस्याओं से निजात दिलाएंगे।

आज सम्भलने वाले हैं इन राशियों के भाग्य, इन्हे होने वाला है बड़ा नुकसान

घर में चल रही कलह का ऐसे करें ख़ात्मा

हम आपको बता दें की अगर आप अपने घर में होने वाली रोज रोज की कलह से परेशान हैं तो घर के बड़े बुजुर्ग व्यक्ति को घर के मुख्य दरवाजे पर छिड़काव के लिए बोल दें। यही नहीं आप प्रतिदिन घर के पित्रों के नाम की रक रोटी को निकालें। इसके अलावा पीपल के पेड़ के नीचे दिया भी जलाए। आप चाहे तो इसके लिए घर में महीने में एक बार सुंदरकांड का पाठ जरूर करें।

मकर संक्रांति पर करें इन सूर्य मन्त्रों का जाप, हर मनोकामना होगी पूरी

इस उपाय से तुरंत हो जाएगी शादी

घर के अलावा अगर आपको शादी में भी लगातार परेशानी आ रही हैं तो सबसे पहले अपने देवी देवता का पूजन करें। यदि आपकी जन्मकुंडली में कोई दोष हैं तो उसके लिए किसी पंडित से सलाह लें। ज्यादातर हल्के पीले या गुलाबी रंग के कपड़ों का उपयोग करें। इसके साथ -साथ भगवान शिव की पूजा भी करें।

विभिन्न देवी-देवताओं के लिए अलग-अलग होते हैं माला जाप

यदि आपको अकारण भय की समस्या भी है तो इसे दूर करने के लिए आप सुबह शाम हनुमान चालीसा का पाठ करें। अपने घर में यानी की कमरें में पानी को भरकर कभी न रखें। इसी के साथ अपने कुल गुरु का पूजन करें और गूगल लोबान की धूप बत्ती चलाएं।

इस दिन 'शंख' का पूजन करने से बदल जायेंगे आपके भाग्य

इस तरह अब आप भी देख सकतें है खुद का भाग्य

आपके पास होने वाली यह घटनाएं देती है भविष्य के संकेत, समझ गए तो होंगे लाभ