इस तरह अब आप भी देख सकतें है खुद का भाग्य

Jan 07 2019 11:06 AM
इस तरह अब आप भी देख सकतें है खुद का भाग्य

शास्त्र के अनुसार हथेली पर बनने वाली तमाम तरह की रेखाएं, आकृतियां और निशानों से व्यक्ति के भविष्य के बारे में कई सूचनाएं प्राप्त की जा सकती हैं। जिस तरह से हाथ की रेखाओं से भाग्य, जीवन, सेहत और धन के बारे में भविष्यवाणी की जाती है ठीक उसी तरह से हाथ की रेखाएं यह भी बता देती हैं कि नौकरी और व्यापार किसे कब तरक्की मिलेगी। 

आपके पास होने वाली यह घटनाएं देती है भविष्य के संकेत, समझ गए तो होंगे लाभ

ऐसे देखें हस्तरेखा 

जानकारी के लिए बता दें हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार हथेली पर सूर्य रेखा और गुरु पर्वत का अध्ययन करके व्यक्ति के जीवन में मिलने वाली तरक्की का अनुमान लगाते हैं। गुरु पर्वत और सूर्य रेखा पर पड़ने वाले कुछ शुभ निशान से नौकरी और बिजनेस में किस्मत का साथ मिलता है। हम जीन संदेशो की बात कर रहे है उनमें अगर हथेली पर गुरु पर्वत के पास त्रिभुज का चिन्ह बना हो और सूर्य रेखा एकदम साफ हो तो ऐसे व्यक्ति को बहुत ही कम उम्र में नौकरी या बिजनेस में तरक्की मिलने लगती है।

 पिता पाण्डु की मृत्यु के बाद सहदेव ने खाया था उनका मस्तिष्क, जानिए क्यों?

ऐसे देख सकते है संदेश

यदि और संदेशो की बात करें तो वही जिस किसी की हथेली में सूर्य रेखा लंबी होती है उस व्यक्ति का समाज में बड़ा प्रभाव और उच्च पद हासिल करता है। इसी के साथ  गुरु पर्वत के ऊपर त्रिभुज या त्रिशूल का निशान बनने पर व्यक्ति अपने क्षेत्र में उच्च पद हासिल करता है। अगर जीवन रेखा से कोई लकीर चंद्र पर्वत की ओर जाए तब  वह व्यक्ति अपने जीवन के अलग-अलग अंतराल में तरक्की हासिल करता जाता है।

नए साल के पहले सूर्यग्रहण पर चमकने वाली है इन 4 राशियों की किस्मत

रात के समय इस विधि से कर लें महिलाएं माता लक्ष्मी की पूजा, बरसने लगेगा पैसा

शुक्रवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना कभी नहीं आएंगी माँ लक्ष्मी