ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दिया एक और बड़ा झटका
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दिया एक और बड़ा झटका
Share:

कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने के पश्चात ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं. लिहाजा सिंधिया समर्थक और भाजपा महाराज के लिए मेगा कार्यक्रम करने जा रही है. 22 अगस्त को ग्वालियर में महाराज और शिवराज की मौजूदगी में 10 हज़ार कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा की कार्यकर्ता ग्रहण करेंगे. मार्च में कांग्रेस के महाराज ग्वालियर से दिल्ली गए थे, किन्तु अब सिंधिया भाजपा का होकर वापस अपने ग्रह नगर लौट रहे हैं.

किसानों के चेहरे पर मुस्कान ला देगा गहलोत सरकार का नया फैसला

ज्‍योतिरादित्‍य आएंगे तो न केवल उनके समर्थक बल्कि स्वंय भाजपा के वारियर्स उनके स्वागत के लिए ग्वलियर पहुंचेंगे. 22 से 24 अगस्त तक ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वलियर चम्बल जाने वाले है. ग्वालियर में 22 अगस्त को सिंधिया के स्वागत में भव्य कार्यक्रम होगा. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर के मुताबिक प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान कांग्रेस के 10 हजार कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल होंगे. प्रद्युम्‍न सिंह का मानना है कि कांग्रेस में कार्यकर्ता स्वंय को अपमानित महसूस कर रहे हैं. लिहाजा अब वो सिंधिया जी के सामने भाजपा में सम्मिलित होंगे.

सुशांत केस की जांच करेगा CBI, रिया की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज

बता दे कि सिंधिया के मेगा कार्यक्रम पर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस का मानना है कि महामारी कोरोना की विपत्ति में महाराज अपनी जनता के सुख दुख की याद नहीं आई. कांग्रेस के अनुसार उपचुनाव में जनता बिकाऊ नेताओं को सबक सिखाएगी. वहीं, पार्टी शामिल होने के बाद भाजपा ग्वालियर में सिंधिया की धमाकेदार एंट्री कराएगी. जिससे अंचल की 16 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा मनोवैज्ञानिक फायदा ले पाए.

हरियाणा: भाजपा के नए जिला अध्यक्षों की लिस्ट घोषित, यहाँ देखे

हाईजैक हुई बस को अभी तक नहीं किया जा सका ट्रेस, योगी हुए सख्त

जल्द 1000 पदों पर होने वाली है भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -