हाईजैक हुई बस को अभी तक नहीं किया जा सका ट्रेस, योगी हुए सख्त
हाईजैक हुई बस को अभी तक नहीं किया जा सका ट्रेस, योगी हुए सख्त
Share:

आगरा: वित्तीय कंपनी द्वारा सवारियों से भरी बस को जबरदस्ती ले जाने के केस में नया मोड़ आ गया है. इस बस में सवार सभी 34 लोग सुरक्षित रूप से झांसी लौट आए हैं. वहां से सभी भिन्न-भिन्न जरिये से अपने गंतव्‍य के लिए रवाना हो गए. वही दूसरी ओर पुलिस की इन यात्रियों से निरंतर बात हो रही है. यात्री झांसी से एमपी की सीमा में भी सकुशल पहुंच चुके हैं.

वही इससे पूर्व अगवा बस के सभी 34 यात्रियों को बालाजी ट्रेवल्स कंपनी की एक बस से झांसी भेजने की खबर सामने आई थी. इस केस में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं. एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्थी ने बताया कि केस में डीएम आगरा व एसएसपी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. आगे अवस्थी ने कहा कि डीएम तथा एसएसपी से केस में रिपोर्ट भी तलब की गई है. उन्होंने बताया कि सभी यात्री सकुशल हैं. केवल मालिक की मंगलवार रात्रि को ही मौत हुई है, तथा उनके बेटे अंत्येष्टि में लगे हुए हैं. लिहाजा पूरी खबर ली जाएगी.

इस केस में बस कंडक्टर का भी बयान आया है. कंडक्टर राम विशाल पटेल ने बताया कि दो वाहनों से वित्तीय कंपनी वाले आए थे. वे कह रहे थे कि सेठ ने 8 किश्त नहीं चुकाई है. कॉल करने पर फ़ोन नहीं उठता है. उसके पश्चात् वे बस को लेकर चले गए. वित्तीय कंपनी की इस गुंडई से पुलिस महकमे में तहलका मचा हुआ है. पुलिस की कई टीमें बस की खोजबीन में जुटी हैं. फिलहाल बस का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है. साथ ही पुलिस जाँच में लगातार जुटी हुई है.

सुशांत केस की जांच करेगा CBI, रिया की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज

किसानों के चेहरे पर मुस्कान ला देगा गहलोत सरकार का नया फैसला

आखिर क्यों शिवराज सरकार में मंत्रियों को हो रहा कोरोना ? सच में है कोई साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -