हरियाणा: भाजपा के नए जिला अध्यक्षों की लिस्ट घोषित, यहाँ देखे
हरियाणा: भाजपा के नए जिला अध्यक्षों की लिस्ट घोषित, यहाँ देखे
Share:

हरियाणा भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को जिला अध्यक्षों का ऐलान कर दिया है. बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की नई टीम में 22 जिलाध्यक्षों में से पुराने 18 को ​परिवर्तित कर दिया है. रोहतक के जिलाध्यक्ष अजय बंसल और फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ही अपनी कुर्सी बचा सके. वहीं, यमुनानगर और रेवाड़ी के जिलाध्यक्ष की मृत्यु हो जाने के पश्चात उनकी कुर्सी पहले ही खाली हो चुकी थी. ऐसे में 22 में से 20 नए जिलाध्यक्षों को जिम्मेदारी प्राप्त हुई है.

इंडोनेशिया में भूकंप से डोली धरती, हर तरफ मची अफरा- तफरी

हरियाणा भाजपा ने अंबाला से राजेश बतोरा, करनाल से योगेंद्र राणा, सिरसा से आदित्य देवीलाल, यमुनानगर से राजेश खापड़ा, कुरुक्षेत्र से राजकुमार सैनी, कैथल से अशोक ढांढ, जींद से राजू मोर, पानीपत से अर्चना गुप्ता, सोनीपत से मोहनलाल बडोली, झज्जर से विक्रम कादयान, भिवानी से शंकर धूपड, दादरी से सत्येंद्र परमार, रोहतक से अजय बंसल, नूह से नरेंद्र पटेल, रेवाड़ी से हुकुमचंद यादव, पलवल से चरण सिंह तेवतिया,  फरीदाबाद से गोपाल शर्मा, महेंद्रगढ़ से राकेश शर्मा, गुरुग्राम से गार्गी कक्कड़, पंचकूला से अजय शर्मा, हिसार से कैप्टन भूपेंद्र सिंह और फतेहाबाद से बलदेव गिरोहा को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है.

आखिर क्यों शिवराज सरकार में मंत्रियों को हो रहा कोरोना ? सच में है कोई साजिश

बता दे कि बीजेपी की इस नई लिस्ट से बहुत राजनेताओं को धक्का लगा है, क्योंकि कई जिलाध्यक्ष पुनह से रिपीट करने की आस लगाए बैठे थे. बता दें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को नामों की लिस्ट मंगलवार देर शाम प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ व संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने सौंपी थी. इससे पहले जिलाध्यक्षों के नाम पर एक राय बनाने के लिए नई दिल्ली में हरियाणा भाजपा के नेताओं की मीटिंग हुई. इसमें सीएम मनोहर लाल भी उपलब्ध रहे. धनखड़ व भट्ट ने मुख्यमंत्री को नए जिलाध्यक्षों की लिस्ट दी व उनसे सभी नामों पर रजामंदी ली.

जल्द 1000 पदों पर होने वाली है भर्ती

सुशांत केस की जांच करेगा CBI, रिया की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज

किसानों के चेहरे पर मुस्कान ला देगा गहलोत सरकार का नया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -