सुशांत केस की जांच करेगा CBI, रिया की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज
सुशांत केस की जांच करेगा CBI, रिया की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच का हक़ सीबीआई को मिल चुका है. जी दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका को खारिज कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई से करने के लिए कह दिया. वहीं उन्होंने मुंबई पुलिस को तमाम दस्तावेज सीबीआई को सौंपने के आदेश तक जारी कर दिए हैं. इसके अलावा कोर्ट ने आगे यह भी कहा कि बिहार सरकार को इस मामले की जांच सीबीआई को रेफर करने का अधिकार है. इसके अलावा कोर्ट का कहना है सीबीआई चाहे तो नया मुकदमा दायरा कर सकती है.

वैसे आप सभी को पता ही होगा सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया था और इसे मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए अभिनेत्री ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी थी जो अब खारिज हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार जस्टिस ऋषिकेश रॉय की बेंच ने बीते मंगलवार को सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. वहीं सीनियर वकील मनिंदर सिंह बिहार सरकार की तरफ से, अभिषेक मनु सिंघवी महाराष्ट्र सरकार, श्याम दिवान रिया की तरफ से और विकास सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ओर से पैरवी करते रहे.

बात करें रिया की याचिका की तो उन्होंने कहा था कि, 'सुशांत के पिता की एफआईआर का पटना में किसी अपराध से कोई कनेक्शन नहीं है. पटना में केस दर्ज होने से राज्य भारी दखल दे रहा है. बिहार में चुनाव होने वाले हैं इसलिए इस मामले को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है. हालांकि बिहार पुलिस ने  मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं देने का आरोप लगाया था.' वैसे सुशांत के मामले को सीबीआई जांच मिलने से सभी लोग बड़े खुश है.

पति संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होते ही मान्यता ने जारी किया बयान

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट हुए संजय दत्त

सलमान खान को मारना चाहता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -