हिंदी फिल्मों को लेकर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने दिया ये बड़ा बयान

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार महेश बाबू ने जब से बाहुबली फेम डायरेक्टर एस एस राजामौली के साथ फिल्म करने की घोषणा की है तब से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में खलबली मच गई है। महेश बाबू इस वक़्त दक्षिण भारतीय फिल्म जगत सबसे बड़े स्टार के अरूप में जाने जाते हैं। उनकी तकरीबन प्रत्येक फिल्म बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड बनाती ही है। और दूसरी ओर बाहुबली के पश्चात् से डायरेक्टर राजामौली के साथ काम करने का सपना हर एक्टर देखने लगा है। जब अपने-अपने क्षेत्र के दो दिग्गज एक साथ एक प्रोजेक्ट में आएंगे तो हंगामा होना ही है।

वही महेश बाबू ने फोर्ब्स के साथ एक ईमेल इंटरव्यू में एस एस राजामौली के साथ मूवी करने को लेकर अपनी खुशी को साझा की। इसके अतिरिक्त भी उन्होंने कई बातों पर बातचीत की। जब उनसे हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया, "मैं हमेशा से सही वक़्त पर सही फिल्म करना चाहता था। यदि यह हिंदी फिल्म होती और मुझे लगता कि अब वक़्त आ गया है तो मैं अवश्य करता। मेरी आगामी फिल्म एस एस राजामौली सर के साथ है तथा ये कई भाषाओं में बनाई होगी। उन्होंने हिंदी में काम करने से मना नहीं किया।

वही बहुत से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सितारें हिंदी फिल्मों में काम कर रहे हैं। प्रभास, धनुष एवं विजय देविराकोंडा दोनों बॉलीवुड की मूवीज कर रहे हैं। ये सभी दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के बड़े एक्टर हैं तथा इनकी हिंदी दर्शकों में भी बहुत लोकप्रियता है। प्रभास की तो इस वक़्त बॉलीवुड के कई टॉप स्टार्स से अधिक डिमांड है। ऐसे में महेश बाबू के इस बयान पर कई निर्माताओं की नजर होगी। 

सपना चौधरी के नए गाने 'पतली कमर' ने मचाई जबरदस्त धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो

पहली फिल्म में ही फैंस के दिलों में छा गए थे पृथ्वीराज सुकुमारन

अपनी डेब्यू फिल्म में छा गईं शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी ने लूटा फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -