होने वाली पत्नी के लिए जस्टिन ने बीच सड़क पर बैठकर किया ऐसा काम
होने वाली पत्नी के लिए जस्टिन ने बीच सड़क पर बैठकर किया ऐसा काम
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर स्टार और सिंगर जस्टिन बीबर पिछले काफी समय से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही जस्टिन ने हेली बाल्डविन से सगाई की थी और तब से ही इस कपल की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही थी. हाल ही में जस्टिन ने अपनी होने वाली लाइफ पार्टनर के लिए एक ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

जस्टिन और हेली इन दिनों इंग्लैंड में वेकेशन्स एन्जॉय कर रहे हैं. यहां जस्टिन ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए ऐसा काम कर दिया जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया और देखने वालों की भीड़ जमा हो गई. दरअसल जस्टिन ने हेली के लिए बकिंघम पैलेस के बाहर बैठकर गाना गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं जस्टिन अपने गिटार लेकर गाना गा रहे हैं और वहां मौजूद लोग इकठ्ठा होकर जस्टिन के गाने का आनंद ले रहे हैं. कुछ लोग तो जस्टिन का वीडियो भी बना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जस्टिन के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. जस्टिन और हेली ने 7 जुलाई को बहामास के एक लोकल रेस्टोरेंट में सगाई की थी. इस बात की जानकारी वहां मौजूद चश्मदीदों ने दी थी. जस्टिन और हेली साल 2016 से एक-दूसरे के साथ है. बीच में दोनों के ब्रेअकप की भी खबरें सुनने में आई थी लेकिन इन दोनों ने ही इसे महक अफवाह बताया था. अब तो फैंस को जल्द ही इस कपल की शादी होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

खबरें और भी...  

बॉलीवुड का टाइगर अब हॉलीवुड में करेगा धमाका

गोल्डन ड्रेस में काइली ने शेयर किया बेहद खूबसूरत वीडियो

इन हॉलीवुड फिल्मों में कलाकारों ने असल में किया था सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -