गोल्डन ड्रेस में काइली ने शेयर किया बेहद खूबसूरत वीडियो
गोल्डन ड्रेस में काइली ने शेयर किया बेहद खूबसूरत वीडियो
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. काइली की उम्र अभी बस 21 साल ही है और इस उम्र ही वो अरबों रूपए की मालकिन बन गईं हैं. काइली के इंस्टाग्राम पर भी 115 मिलियन फॉलोवर्स हैं. काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार काइली ने अपने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रहा है.

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

काइली जल्द ही अपना नया मेकअप ब्रांड KYLIE X JORDYN लॉन्च करने वाली हैं. इस फ्राइडे उनका ये कॉस्मेटिक ब्रांड लॉन्च हो जाएगा और इस के प्रमोशन के लिए काइली रोजाना ही कोई ना कोई फोटो और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. इस बार काइली ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रहा है. काइली ने गोल्डन कलर की हैवी वर्क वाली ड्रेस पहनी है और वो फोटोशूट के लिए बोल्ड पोज़ दें रही हैं.

अपनी बेटी के साथ वक्त बिता रहे हैं कायली और ट्रेविस

इस वीडियो में काइली के साथ जॉर्डन वुड्स नजर आ रही हैं. दरअसल इन दोनों ने ही मिलकर अपना नया कॉस्मेटिक ब्रांड KYLIE X JORDYN शुरू किया है और काइली ने इस फोटो को शेयर करने के जरिए सभी को अपने इस नए कॉस्मेटिक ब्रांड से इंट्रोड्यूस कराया है. सोशल मीडिया पर काइली का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

बेस्ट फ्रेंड के साथ मिलकर काइली ने शुरू किया नया कॉस्मेटिक ब्रांड

वाइट ड्रेस में हॉटनेस बिखेरती नजर आईं कायली जेनर

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -