जस्टिन बीबर ने अपनी मंगेतर को दी इतनी महंगी अंगूठी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

जस्टिन बीबर ने अपनी मंगेतर को दी इतनी महंगी अंगूठी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर इस समय अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. जस्टिन बीबर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से सगाई कर ली है. जस्टिन ने अपनी सगाई की पुष्टि एक लम्बे-से पोस्ट के जरिए की है. जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर किया है जिसमें वो और हैली बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में हैली जस्टिन को किस करते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आप सभी को हैली के हाथों में उनकी इंगेजमेंट रिंग भी दिखाई दें रही होगी.

इसके अलावा हैली और जस्टिन की एक और फोटो सामने आई थी जिसमें हैली जस्टिन के गले में हाथ डालकर बैठी हैं और वो अपनी इंगेजमेंट रिंग को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. जस्टिन ने ये दोनों ही फोटोज शेयर कर अपनी सगाई की पुष्टि की है. जस्टिन की उम्र अभी 24 साल है और उनकी मंगेतर हैली की उम्र महज 21 साल और इतनी कम उम्र में ही दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है.

इस समय जस्टिन और हैली की सगाई की खबरों के साथ-साथ हैली की अंगूठी की भी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. जस्टिन ने हैली को जो अंगूठी गिफ्ट की है उसकी कीमत का आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. सूत्रों की माने तो हैली को जस्टिन ने 1 करोड़ 71 लाख की अंगूठी गिफ्ट की है. जी हां.... सुनकर आपके भी होश उड़ गए होंगे लेकिन ये सच है.

जस्टिन की सगाई की खबर सुनकर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज़ ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि उन्हें जस्टिन की सगाई से कोई फर्क नहीं पड़ता. सेलेना ने आगे कहा था कि, उन्होंने जस्टिन के साथ अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और इसके बाद वो सब कुछ भुलाकर आगे बढ़ चुकीं हैं.

जस्टिन बीबर की सगाई के बाद एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना की हुई ऐसी हालत

मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

आखिरकार जस्टिन ने कर ही ली अपनी एक्स से सगाई

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App