मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

Jul 10 2018 01:00 PM
मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

हॉलीवुड में बहुत ही पॉपुलर हो चुके जस्टिन बीबर इस समय अपनी सगाई को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. जस्टिन बीबर ने सभी लड़कियों का दिल तोड़ते हुए हॉलीवुड मॉडल हैली बाल्डविन से सगाई कर ली हैं. आप सभी को याद होगा कि जस्टिन को 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब भी मिल चुका है. जस्टिन एक समय में अपनी बहुत ही हॉट और खूबसूरत गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज कि वजह से सुर्ख़ियों में आए थे और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था.

सेलेना और जस्टिन का रिश्ता काफी लम्बे समय तक रहा लेकिन दोनों अलग हो गए. अब जस्टिन हैली बाल्डविन के हो चुके हैं और उन्होंने यह बात खुद इंस्टाग्राम पर अपनी और हेली की एक तस्वीर पोस्ट कर बता दी है. जस्टिन ने अपने साथ हेली की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें हेली से जुडी हर चीज़ से प्यार है और वह उनसे जिंदगी भर के लिए कमिटेड हैं. उन्होंने हेली से वादा किया है कि वह उनके और हेली के हर फैसले में जीसस की पवित्र आत्मा के निर्देशों का पालन करेंगे.

 

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

जस्टिन ने यह मान लिया है कि वह पुरे दिल से हेली के हो गए हैं और वह हमेशा हेली को खुद से पहले रखेंगे. हेली के साथ जस्टिन अपनी जिंदगी का हर पल बिताना चाहते हैं. वाकई में जस्टिन के इस कैप्शन को पढ़कर तो दोनों की जोड़ी पर प्यार आ रहा है. जस्टिन वाकई में हेली के हो चुकें हैं और उन्हें दिल से अपना चुकें हैं. अब फैंस को दोनों की शादी का इंतज़ार है.

आखिरकार जस्टिन ने कर ही ली अपनी एक्स से सगाई

सरेआम जस्टिन बीबर ने गर्लफ्रेंड संग की ये गंदी हरकत, तस्वीर हो रही वायरल

?